• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए तमिलनाडु अलर्ट पर, स्वास्थ्य मंत्री ने सीमाओं पर बढ़ाई चौकसी

|
Google Oneindia News

चेन्नई, जुलाई 24। केरल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए तमिलनाडु ने केरल से सटी सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी है। शनिवार को तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री थिरु मा सुब्रमण्यम ने बताया कि केरल में कोरोना के केस जिस तेजी से बढ़ रहे हैं, उन्हें देखते हुए केरल से सटे सभी बॉर्डरों पर स्थित चेक पोस्ट से लोगों पर निगरानी रखी जा रही है। केरल से आने वाले यात्रियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। आपको बता दें कि केरल के मुकाबले तमिलनाडु में अब कोरोना की रफ्तार काफी धीमी है, लेकिन केरल में बढ़ते मामलों से तमिलनाडु पर खतरा मंडरा रहा है।

    Tamil Nadu के मंदिर में भक्तों ने जमकर उड़ाई Corona नियमों की धज्जियां । वनइंडिया हिंदी
    Tamil nadu Health Minister

    केरल में 2 दिन का है संपूर्ण लॉकडाउन

    गुरुवार को पेश किए गए आंकड़ो के मुताबकि, केरल में पिछले 24 घंटे के अंदर 12818 नए संक्रमित मरीज मिले थे, जबकि 122 मरीजों की मौत हो गई थी। केरल का पॉजिटिविटि रेट बहुत डरा देने वाला है। राज्य में 12.38 फीसदी कोरोना का पॉजिटिविटि रेट है। केरल में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए 24 और 25 जुलाई का संपूर्ण लॉकडाउन लगाया हुआ है।

    तमिलनाडु में कोरोना की स्थिति

    केरल के मुकाबले तमिलनाडु में कोरोना की स्थिति बहुत अच्छी है। तमिलनाडु में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 1830 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 24 मरीजों की संक्रमण के कारण मौत हो गई है। हालांकि केरल में कोरोना के बढ़ते प्रकोप का असर तमिलनाडु के कई जिलों पर मंडरा रहा है।

    ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: सितंबर तक आ सकते हैं बच्चों पर कोवैक्सीन के ट्रायल के नतीजे- डॉ. रणदीप गुलेरियाये भी पढ़ें: बड़ी खबर: सितंबर तक आ सकते हैं बच्चों पर कोवैक्सीन के ट्रायल के नतीजे- डॉ. रणदीप गुलेरिया

    English summary
    Tamil Nadu increased the vigilance border check posts with Kerala after corona cases hiked in kerala
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X