• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु के राज्‍यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना वायरस पॉजिटिव

|

चेन्‍नई। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले आज ही दोपहर 12 बजे वो अस्पताल पहुंचे। आपको बता दें कि राजभवन के 84 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद से पुरोहित को आईसोलेट किया गया था। चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने रविवार को यह जानकारी दी।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

तमिलनाडु के राज्‍यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना वायरस पॉजिटिव

राज्यपाल को घर में ही पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है जहां अस्पताल के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेगी। रविवार सुबह ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया था जिसके कुछ घंटों बाद ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई। कावेरी अस्पताल के एक अध‍िकारी ने कहा कि राज्यपाल की हालत स्थिर है और वो एसिम्टोमैटिक हैं और उनमें बेहद हल्के लक्षण हैं।

बता दें कि तमिलनाडु में 2 लाख 51 हजार से ज्यादा संक्रमितों की संख्या है और अब तक 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में 1 लाख 90 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं और 56 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं।

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

देश में कोरोना की स्थिति

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी आ रही है। बीते कुछ दिनों से रोजाना 50 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि, संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। पिछले 24 घंटे में 54,736 नए मामले सामने आए हैं। इसी दौरान 853 और मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा देश में 17 लाख के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, कोरोना वायरस के कुल 17,50,724 मामलों में 11,45,630 लोग रिकवर हो चुके हैं। अभी 5,67,730 एक्टिव मामले हैं, जिनका इलाज चल रहा है। वहीं, 37,364 लोगों की मौत हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत की बैंक स्‍टेटमेंट डिटेल आई सामने, जानिए कब-कब निकले कितने रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu Governor Banwarilal Purohit tests positive for Coronavirus.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X