• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Tamil Nadu election:AIADMK के साथ सीटों के बंटवारे पर क्या बोले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

|

चेन्नई: तमिलनाडु बीजेपी ने सोमवार को कहा है कि प्रदेश में उसके गठबंधन की अगुवा एआईएडीएमके साथ सीटों पर बंटवारा कोई ज्यादा लंबा नहीं खिंच रहा है। पार्टी ने कहा कि है कि एनडीए गठबंधन का मुख्य मकसद राज्य में दोबारा जीत सुनिश्चित करनी है। हालांकि, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उसने सत्ताधारी पार्टी से कितनी सीटें मांगी हैं। उन्होंने इतना जरूर कहा है कि इसपर अगले एक-दो दिन में तस्वीर साफ हो जाएगी।

Tamil Nadu election:BJP said that talks on seats with AIADMK are not drawing much

गठबंधन की सत्ता में वापसी है लक्ष्य-प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

तमिलनाडु बीजेपी ने यह दावा दोहराया है कि 234 सदस्यों वाली विधानसभा में वह चुनाव के बाद उसके विधायक दहाई अंक में जीतकर सदन में पहुंगे। बता दें कि एक दिन पहले ही भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम के साथ लंबी बातचीत की थी। मुरुगन ने कहा है कि 'हमारा लक्ष्य है कि एआईएडीएमके की अगुवाई वाले एनडीए को सत्ता में आना चाहिए। इसके लिए तमिलनाडु में बीजेपी के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करेंगे।' हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि क्या कल रात की बातचीत में सीटों के बंटवारे पर बातचीत हुई तो उन्होंने लपक कर पूछा कि 'ऐसा किसने कहा? कल सिर्फ बातचीत हुई।' कुल मिलाकर उनका दावा है कि बातचीत में कोई पेंच नहीं फंस रही है।

दहाई अंकों में जीतकर आएंगे भाजपा के एमएलए- प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

जब उनसे यह पूछा गया कि भाजपा कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि 'हमारे विधायक दहाई अंकों में होंगे.....मैं पिछले कई दिनों यह कह रहा हूं। ' जब मुरुगन से यह पूछा गया कि एआईएडीएमके और टीटीवी दिनाकरण की अगुवाई वाली अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम की विलय की संभावना कितनी है, तो उन्होंने कहा कि यह दोनों पार्टियां तय करेंगी। दरअसल, उनकी मौसी और पूर्व सीएम जयललिता की करीबी वीके शशिकला हाल ही में आय से अधिक संपत्ति के केस में चार साल की जेल काटकर रिहा हुई हैं और उन्होंने सक्रिय राजनीति करने की बात भी कही है। इसके साथ ही पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमत के बारे में भाजपा नेता ने कहा कि इससे उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि कीमतें स्थायी नहीं हैं और वह कम भी हो सकती हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न लोकप्रिय योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि महिलाओं के लिए एलपीजी स्कीम और शौचालों के निर्माण की वजह से लोग बीजेपी का समर्थन करेंगे। बता दें कि तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी और 2 मई को मतों की गिनती की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- West Bengal election date:कैसे 10 साल में ममता के मां-माटी और मानुष से आगे निकल चुका है बंगाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu election:BJP said that talks on seats with AIADMK are not drawing much
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X