• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु: संन्यास की घोषणा के बाद शशिकला को मनाने पहुंचे भतीजे दिनाकरन, कही ये बात

|

चेन्नई: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस बीच राज्य के राजनीतिक गलियारों में बुधवार को खलबली मच गई, जहां AIADMK की पूर्व नेता शशिकला ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। इसके बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थन उन्हें मनाने पहुंचे, लेकिन बात नहीं बनी। इस फैसले से उनके भतीजे दिनाकरन को भी झटका लगा है, जिस वजह से वो भी तुरंत उनसे मिलने पहुंचे।

शशिकला
    Tamil Nadu Assembly Election 2021: VK Sasikala ने छोड़ी राजनीति, कितना पड़ेगा असर ? | वनइंडिया हिंदी

    चेन्नई में शशिकला के घर के बाहर मीडिया से बात करते हुए उनके भतीजे दिनाकरन ने कहा कि वो इस फैसले से सहमत नहीं थे और चाहते हैं कि वो अपना विचार बदल दें। उन्होंने उनको समझाने की कोशिश की लेकिन बता नहीं बनी। उन्होंने साफ किया कि शशिकला के संन्यास के बाद वो AMMK की कमान संभालेंगे और पार्टी उनके ही नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। आपको बता दें कि दिनाकरन भी पहले AIADMK में थे, लेकिन वो भी निष्कासित हो गए। इसके बाद उन्होंने अम्मा मक्कल मुन्नेत्र कषघम (AMMK) की स्थापना की थी।

    शशिकला का राजनीति से संन्‍यास, जानिए उनके वीडियो शॉप ऑनर से लेकर चिनम्‍मा बनने तक का सफर

    शशिकला ने कही ये बात

    अपने बयान में शशिकला ने कहा कि उनको कभी भी सत्ता या पद की लालसा नहीं थी। वो हमेशा लोगों की भलाई के लिए काम करती रहेंगी। इसके अलावा अम्मा (जयललिता) के दिखाए मार्ग पर चलेंगी। उन्होंने AIADMK कार्यकर्ताओं से भी खास अपील की है। शशिकला ने कहा कि सभी को आगामी तमिलनाडु चुनाव में एकजुट रहना है। साथ ही ये सुनिश्चित करना है कि राज्य में एमजीआर का शासन जारी रहे। उन्होंने प्यार और सम्मान के लिए जनता का आभार भी व्यक्त किया। साथ ही उम्मीद जताई कि राज्य में फिर से अम्मा जैसा स्वर्णिम काल आएगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tamil Nadu election: VK Sasikala nephew TTV Dhinakaran on her decision
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X