• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु चुनाव से पहले सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में एंट्री, जनवरी में लॉन्च होगी पार्टी

|

नई दिल्ली: तमिलनाडु चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में एंट्री हो गई है। जनवरी में वो अपनी पार्टी लॉन्च कर देंगे। इसका ऐलान खुद उन्होंने ट्वीट कर किया है। रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी को लेकर लंबे वक्त से सस्पेंस बरकरार था। 30 नवंबर को उन्होंने अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की थी। इसी बैठक में राजनीतिक पार्टी को लेकर फैसला हुआ।

    Superstar Rajnikanth की राजनीति में एंट्री,31st December को करेंगे पार्टी का ऐलान | वनइंडिया हिंदी

    rajni

    रजनीकांत ने ट्वीट कर लिखा कि जनवरी में राजनीतिक पार्टी लॉन्च हो जाएगी। इस बारे में 31 दिसंबर को घोषणा की जाएगी। इसके बाद चेन्नई में रजनीकांत ने कहा कि हम कड़ी मेहनत करेंगे और तमिलनाडु चुनाव में जीतेंगे। मैं अपने किए गए वादों से कभी पीछे नहीं हटता। राजनीतिक परिवर्तन आवश्यक है। यह वक्त की जरूरत है। अगर यह अभी नहीं किया गया है, तो यह कभी नहीं किया जाएगा। इसके लिए मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि वे मेरे साथ खड़े हों। हम मिलकर बदलाव लाएंगे।

    स्वास्थ्य खराब, कैसे करेंगे प्रचार?

    तमिलनाडु में विधानसभा का चुनाव अगले साल होना है, लेकिन रजनीकांत पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं। 2011 में उन्होंने अपनी किडनी का सिंगापुर में इलाज करवाया था। इसके बाद 2016 में अमेरिका के एक अस्पताल में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ। ट्रांसप्लांट की वजह से रजनी की इम्युनिटी पावर बहुत ज्यादा कम है। इस वजह से कोरोना महामारी के इस दौर में रजनीकांत का बाहर निकलना मुश्किल है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि वो अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कैसे करेंगे।

    6.5 लाख के प्रोपर्टी टैक्स के खिलाफ रजनीकांत ने दायर की याचिका, हाईकोर्ट से मिली फटकार

    एक चिट्ठी हुई थी वायरल

    महीनेभर पहले रजनीकांत की एक चिट्ठी वायरल हुई थी। जिसमें लिखा था कि रजनी का स्वास्थ्य सही नहीं है। कोरोना महामारी के दौर में डॉक्टरों ने उनको राजनीति में एंट्री नहीं करने की सलाह दी है। जिस वजह से वो राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे। हालांकि बाद में रजनीकांत ने इस चिट्ठी का फेक बताया था। साथ ही कहा था कि उनका स्वास्थ्य तो खराब है, लेकिन वो संगठन के नेताओं से बात करके नई पार्टी को लेकर फैसला करेंगे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    tamil nadu election Rajinikanth announces political party launch in January
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X