• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तलवार लेकर न्यूज चैनल के ऑफिस में घुसा शख्स, मैनेजिंग डायरेक्टर पर हमले का था प्लान

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 4 अगस्त: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक न्यूज चैनल के ऑफिस में एक शख्स धारदार हथियार के साथ घुस आया। इसके बाद उसने वहां पर जमकर तोड़फोड़ की। वैसे उसका प्लान मैनेजिंग डायरेक्टर पर हमला करने का था, लेकिन उन्होंने पहले से ही खुद को सुरक्षित स्थान पर बंद कर लिया था। ऐसे में उनको कुछ नहीं हुआ। बाद में पहुंची पुलिस ने शख्स को काबू कर गिरफ्तार कर लिया।

sword
    Satyam TV Channel: Chennai के एक न्यूज चैनल में तलवार लेकर घुसा शख्स, की तोड़फोड़ | वनइंडिया हिंदी

    मामले में चैनल के प्रबंध निदेशक आइजैक लिविंगस्टोन ने कहा कि रोजाना की तरह कामकाज चल रहा था। इसी दौरान एक शख्स पार्किंग के जरिए बिल्डिंग के परिसर में आ गया। उसके हाथ में एक बैग था, जिसमें गिटार जैसी चीज लग रही थी, लेकिन कुछ ही देर बाद उसने तलवार निकाल ली। बाद में उसने काफी तोड़फोड़ की। उसकी बातें सुनने पर लग रहा था कि लिविंगस्टोन ही उसके निशाने पर थे, क्योंकि वो बार-बार उन्हीं का नाम ले रहा था। साथ ही सभी से पूछ रहा था कि लिविंगस्टोन कहां हैं?

    लिविंगस्टोन के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने खुद को एक कमरे में सुरक्षित बंद कर लिया। उनको ये नहीं पता था कि वो शख्स उनके पीछे क्यों पड़ा। उन्होंने कभी उस शख्स के बारे में कोई स्टारी भी नहीं की थी। वहीं दूसरी ओर आरोपी की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है, जो कोयंबटूर का रहने वाला है। बाद में वो गुजरात चला गया। हमले के वक्त वो गुजरात से सीधे कार के जरिए न्यूज चैनल के ऑफिस पहुंचा।

    तमिलनाडु में श्रीलंकाई सेना की गोलीबारी में घायल हुआ एक मछुआरा, समुद्र में मछली पकड़ने गई थी मछुआरों की टीमतमिलनाडु में श्रीलंकाई सेना की गोलीबारी में घायल हुआ एक मछुआरा, समुद्र में मछली पकड़ने गई थी मछुआरों की टीम

    प्रेस क्लब ने जताई चिंता
    राजधानी में एक न्यूज चैनल में इस तरह की घटना पर चेन्नई प्रेस क्लब ने चिंता जताई है। क्लब की संयुक्त सचिव भारती तमिलन के मुताबिक पहले पत्रकारों पर हमले होते थे, वहीं अब सीधे ऑफिस पर ही हमला हो गया। ऐसे में सरकार को चाहिए कि वो पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कड़े कानून लेकर आए। साथ ही न्यूज चैनलों, अखबारों के ऑफिस में भी सुरक्षा की व्यवस्था की जाए।

    English summary
    Tamil Nadu Chennai man with sword entered news channel office
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X