• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु: बीजेपी ने अपने वीडियो में लगा दी चिदंबरम की बहू की फोटो, करुणानिधि का लिखा गाना भी किया इस्तेमाल

|

चेन्नई: तमिलनाडु में वोटिंग के लिए अब कुछ ही दिनों का वक्त बचा है, जिस वजह से वहां सभी राजनीतिक पार्टियां युद्धस्तर पर प्रचार अभियान में लगी हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने भी प्रचार अभियान के तहत एक वीडियो जारी किया। उम्मीद थी कि ये वीडियो तमिलनाडु की संस्कृति के लिए बीजेपी के विजन को सबके सामने लाएगा, लेकिन हुआ इसका उल्टा, क्योंकि इस वीडियो ने पार्टी की ऐसी किरकिरी करवाई कि इसे डिलीट करना पड़ा। साथ ही बीजेपी विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है।

चितंबगरम
    Tamil Nadu Election 2021: BJP के Video Campaign में Karti Chidambaram की पत्नी | वनइंडिया हिंदी

    बीजेपी ने जो वीडियो जारी किया था, उसमें एक जगह पर तमिलनाडु की संस्कृति का जिक्र होने पर भरतनाट्यम करती महिला को दिखाया गया, जो पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिंदबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम थीं। वो एक आर्टिस्ट होने के साथ ही मेकिडल प्रोफेशनल भी हैं। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, कुछ देर बाद पता चला कि जो गाना वीडियो में इस्तेमाल हुआ था वो डीएमके के प्रमुख रहे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि ने लिखा था। इसके बाद बीजेपी पर चौतरफा हमले शुरू हो गए और उसे आनन-फानन में वीडियो डिलीट करना पड़ा।

    वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए तमिलनाडु कांग्रेस ने लिखा कि प्रिय बीजेपी, हम जानते हैं कि किसी की सहमति लेना आप के लिए मुश्किल अवधारणा है, लेकिन आप बिना इजाजत के श्रीनिधि कार्ति चिंदबरम की छवि नहीं इस्तेमाल कर सकते। आपका ये प्रचार इस बात को साबित करता है कि आपका अभियान झूठ से भरा हुआ है। इस पोस्ट को कार्ति चिदंबरम ने भी रिट्वीट किया है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो को लेकर बीजेपी को ट्रोल किया।

    तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी- महिलाओं के अपमान के लिए कांग्रेस-डीएके ने लॉन्‍च की '2G मिसाइल'तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी- महिलाओं के अपमान के लिए कांग्रेस-डीएके ने लॉन्‍च की '2G मिसाइल'

    6 तारीख को होगी वोटिंग
    आपको बता दें कि तमिलनाडु चुनाव में अब एक हफ्ते से भी कम का वक्त बचा है, जहां 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। इस बार चुनाव आयोग ने राज्य में सिर्फ एक ही चरण में चुनाव करवाने का फैसला लिया था। इस चुनाव में बीजेपी ने AIADMK के साथ गठबंधन किया। ये गठबंधन कितना कामयाब होगा ये आगामी 2 मई को ही पता चलेगा।

    English summary
    tamil nadu bjp used Karti Chidambaram wife photo in election campaign video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X