• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP नेता खुशबू सुंदर को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानिए क्या है मामला?

|

चेन्नई। मंगलवार सुबह बीजेपी नेता खुशबू सुंदर (Khushbu sundar) को पुलिस ने उस वक्त हिरासत में ले लिया, जिस वक्त वह विदुथलई चिरुथैगल काच्चि (वीसीके) प्रमुख टी तिरूमावलवन की मनुस्मृति पर कथित टिप्पणी का विरोध करने के लिए जा रही थीं। आपको बता दें कि इन दिनों तमिलनाडु में टी तिरूमावलवन की एक टिप्पणी पर मामला गर्माया हुआ है।

BJP नेता खुशबू सुंदर को पुलिस ने हिरासत में लिया, क्यों?

क्या है मामला

दरअसल बीते शुक्रवार को वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था,जिसमें वो 'मनुस्मृति' पर रोक लगाने की मांग करते हुए एक विवादित शब्द का इस्तेमाल किया था, जिस पर बवाल मच गया है,हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया कि तिरूमावलवन के बयान से महिलाओं का अपमान हुआ है और यह हिंदुत्व के विरूद्ध है, जबकि तिरूमावलवन ने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है, बल्कि वो तो 'मनुस्मृति' को बंद कराने की मांग कर रहे थे क्योंकि इसमें महिलाओं का अपमान किया गया है।

'देश मनुस्मृति से नहीं बल्कि संविधान से चलता है'

फिलहाल वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है। इस मुद्दे पर राजनीति गर्मा गई है, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख एल. मुरुगन ने कहा है कि देश 'मनुस्मृति' से नहीं बल्कि संविधान से चलता है, 'मनुस्मृति' कहां है? उन्होंने कहा कि इसका कहीं भी पालन नहीं किया जा रहा है, इसलिए आज के समय में इसकी प्रासंगिकता नहीं है लेकिन कुछ लोग अपने मतलब के लिए इस तरह के मुद्दों को हवा दे रहे हैं।

खुशबू सुंदर ने की थी PM मोदी की तारीफ

आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं खुशबू सुंदर ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे इस्तीफे पत्र में पार्टी में बड़े स्तर पर बैठे नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे, भाजपा में शामिल होने के बाद खुशबू ने कहा था कि जिस तरह से पार्टी (कांग्रेस) काम कर रही थी उससे मैं खुश नहीं थी। बीजेपी से मेरी अपेक्षा यह नहीं है कि पार्टी मेरे लिए क्या करने जा रही है। मेरी उम्मीद ये है कि बीजेपी देश की जनता के लिए क्या करने जा रही है। जब हमारे पास मोदी जैसे पीएम हैं, जिनमें देश की 130 करोड़ की जनता विश्वास करती है तो मुझे लगता है कि वे कुछ तो बिल्कुल सही कर रहे होंगे इसलिए मैं बीजेपी में आई हूं।

यह पढ़ें: मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति की तारीफ कर निशाने पर आई थीं खुशबू सुंदर, मांगनी पड़ी थी राहुल गांधी से माफी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP's Khushbu Sundar Detained During Protest Amid Manusmriti Remarks Row, Read Details.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X