India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

चेन्नई: बीजेपी नेता की सरेआम गोलीमार कर हत्या, 3 अज्ञात लोगों ने किया था हमला

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 25 मई: तमिलनाडु के चेन्नई के एक इलाके चिंताद्रिपेट में मंगलवार को भाजपा सेंट्रल चेन्नई एससी/एसटी विंग के अध्यक्ष बालचंद्रन की 3 अज्ञात लोगों ने उनकी हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार, भाजपा सदस्य की उस समय हत्या की गई जब उनके सुरक्षा गार्ड चाय पीने के लिए गया था। बालचंद्रन के शव को कुछ समय पहले पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया था। पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है।

Tamil Nadu BJP leader Killed By 3 Unknown People In Chennai

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,तमिलनाडु सरकार ने उन्हें एक सुरक्षा गार्ड प्रदान किया था क्योंकि उन्हें संदेह था कि उनकी जान को खतरा है। स्थिति को देखते हुए पीएसओ बालकृष्णन बालचंद्रन के साथ चिंताद्रिपेट में सामी नायकर स्ट्रीट गए थे। बालचंद्रन वहीं खड़े होकर बात कर रहे थे, पीएसओ बालकृष्णन पास की एक दुकान पर चाय पीने चले गए। इसी दौरान तीन लोगों का एक समूह दोपहिया वाहन पर मौके पर पहुंचा और भाजपा नेता की हत्या कर फरार हो गया।

इस हमले में भाजपा कैडर को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया क्योंकि नेता की उस इलाके में हत्या कर दी गई जहां पीएसओ की भीड़ थी। आगे की जांच की जा रही है। चेन्नई के सीपी शंकर जीवाल ने कहा कि, यह एक हत्या का मामला है। हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है। हमने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम बनाई है। मैं यहां यह देखने आया हूं कि कहीं कोई चूक तो नहीं हुई।

आंध्र प्रदेश के मंत्री के घर में प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग, जिले का नाम बदलने पर मचा 'बवाल'आंध्र प्रदेश के मंत्री के घर में प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग, जिले का नाम बदलने पर मचा 'बवाल'

चेन्नई भाजपा उपाध्यक्ष कारू नागराजन ने कहा कि, पता नहीं चेन्नई तमिलनाडु की राजधानी है या हत्या की राजधानी। क्या यही है डीएमके का शासन मॉडल? हमने शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने हमें बताया कि 48 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, ऐसा नहीं किया गया तो भाजपा विरोध करेगी।

Comments
English summary
Tamil Nadu BJP leader Killed By 3 Unknown People In Chennai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X