• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वैक्सीन लेने के एक दिन बाद एक्टर विवेक को हार्ट अटैक, हालत गंभीर

|

चेन्नई, 16 जुलाई: बॉलीवुड और तमिल इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बहुत बुरा रहा, जहां ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई दिग्गज कलाकारों की मौत हो गई। लोगों को उम्मीद थी कि नया साल 2021 अच्छी खबर लेकर आएगा, लेकिन अभी भी हालात पहले जैसे बने हुए हैं। शुक्रवार को तमिल सिनेमा के महशूर एक्टर विवेक को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने शिवाजी द बॉस जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

तमिलनाडु

विवेक के PRO निखिल मुरुगन के मुताबिक उनकी तबीयत सही थी और शुक्रवार सुबह हो रोजाना की तरह अपने परिवार के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक उनको चक्कर आया और वो बेहोश हो गए। जिसके बाद आनन-फानन में उनको वडापलानी के SIMS अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने जब उनका प्राथमिक उपचार किया तो उन्हें होश आ गया।

कुछ देर बाद फिर से उनकी तबीयत खराब हुई, लेकिन अब वो स्थिर बताए जा रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिस वजह से ये हुआ। अभी उनको दवाइयां देकर निगरानी की जा रही है। उनके परिजनों ने बताया कि कोरोना से बचने के लिए एक दिन पहले उन्होंने गुरुवार को वैक्सीन सरकारी अस्पताल से लगवाई थी। साथ ही लोगों से भी इसे लेने की अपील की थी। हालांकि डॉक्टरों ने साफ किया है कि वैक्सीन का उनके हार्ट अटैक से कोई लेना-देना नहीं है।

एंकर ने हिन्दी में दिया परिचय तो एआर रहमान ने किया ट्रोल, कहा- तमिल में बोलो, वीडियो वायरलएंकर ने हिन्दी में दिया परिचय तो एआर रहमान ने किया ट्रोल, कहा- तमिल में बोलो, वीडियो वायरल

ऐसा रहा फिल्मी करियर
फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 1980 में बालाचंदर की फिल्म से शुरूआत की थी। इसके बाद वो तमिल सिनेमा में छा गए और कई सारी फिल्मों में काम किया। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म शिवाजी द बॉस जब आई, तो वो पूरे देश में फेमस हो गए।

English summary
Tamil Actor Vivek Heart Attack, Hospitalized in critical condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X