• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- खुद को हारा हुआ महसूस कर रही, बहुत झुंझलाहट होती है

|

मुंबई, 5 मई: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अलग अलग विषयों पर अपने रुख को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कई मुद्दों पर वो सोशल मीडिया पर बात करती रही हैं। अब उनका इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक वीडियो चर्चा में है। इस वीडियों में ताहिरा ने कोरोना महामारी के चलते जिस तरह से परेशानियां हो रही हैं, उस पर बात की है। उन्होंने अपने बारे में बताया कि किस तरह से इस मुश्किल वक्त ने दिमागी सेहत पर असर डाला है।

 कुछ अच्छा नहीं लग रहा है

कुछ अच्छा नहीं लग रहा है

ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। एक मिनट 5 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए ताहिरा ने कहा कि अभी क्यूट लग रहा है तो अपडेट कर रही हूं, बाद में डिलीट भी कर सकती हूं। ताहिरा ने आगे कहा कि मेरे साथ भी आजकल ऐसा बहुत कुछ हो रहा है कि अच्छा नहीं लग रहा है। अंदर एक गुस्सा, झुंझलाहट और दुख है। कभी-कभी तो लगता है कि मैं टूट रही हूं तो कभी मैं खुद को हारा हुआ महसूस करती हूं।

आज मन किया तो आपसे शेयर कर रही बातें

ताहिरा वीडियो में कहती हैं- मैं सारी बातें सोशल मीडिया तक लेकर नहीं आती हूं लेकिन आज मन किया कि आप सभी से शेयर करूं। मुझे बहुत ही दुख है, हम सब जिस तरह के वक्त से गुजर रहे हैं। मैं शायद ही आपके आपके दुख को समझ पाऊंगी। ऐसे वक्त में बस भगवान को याद करें कुछ दुख शारीरिक होते हैं, कुछ मानसिक होते हैं। मानसिक शान्ति बहुत जरूरी है। साथ ही एक-दूसरे का ख्याल रखें।

सारा और अनन्या पांडे को ऑफर हुआ था कॉन्डम टेस्ट करने वाली लड़की का रोल, कर दिया मना, अब ये अभिनेत्री निभाएगी ये बोल्ड किरदारसारा और अनन्या पांडे को ऑफर हुआ था कॉन्डम टेस्ट करने वाली लड़की का रोल, कर दिया मना, अब ये अभिनेत्री निभाएगी ये बोल्ड किरदार

मुख्यमंत्री राहत कोष में दान भी किया है

मुख्यमंत्री राहत कोष में दान भी किया है

हाल ही में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने एक साथ मुख्यमंत्री के राहत कोष में भी कोरोना से बचाव के लिए दान भी किया है। सीएम फंड में दान के बाद उन्होंने कहा था कि इस महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ा है, दर्द और पीड़ा सहने पर मजबूर किया है, हमें दिखाया है कि किस प्रकार एक दूसरे के साथ एकजुटता से इस मानवीय संकट का सामना किया जा सकता है। आज हमें एक दूसरे के साथ खड़ा होना है।

English summary
Tahira Kashyap experience amid corona pandemic says breakdowns and feeling of being defeated
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X