• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटेंगी दयाबेन? प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया जवाब

|

मुंबई, 14 अप्रैल: धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवा पर काफी लोकप्रिय है। इसका किरदार दयाबेन भी दर्शकों को काफी पसंद रहा है। हालांकि बीते काफी समय से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वीली दिशा वकानी शो में नहीं दिख रही हैं। कई बार उनकी वापसी को लेकर दर्शक सोशल मीडिया पर भी लिखते रहे हैं। अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी दिशा वकानी की शो में वापसी के सवाल का जवाब दिया है।

दर्शक अब भी दयाबेन का इंतजार कर रहे: असित मोदी

दर्शक अब भी दयाबेन का इंतजार कर रहे: असित मोदी

13 साल से चल रहे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। दयाबेन की वापस लेने को लेकर भी दर्शकों ने लिखा। इन सब बातों को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा है कि दर्शक दया भाभी का इंतजार कर रहे हैं और वो शो में उनकी वापसी चाहते हैं। असित ने कहा कि दर्शकों की भावनाओं को समझ जा सकता है। एक दर्शक के नजरिए से बोलूं तो मैं भी दया भाभी को शो में वापस चाहता हूं।

दर्शक मुझे थोड़ा सपोर्ट करें

दर्शक मुझे थोड़ा सपोर्ट करें

असित मोदी ने कहा, फिलहाल कोरोन महामारी के चलते बहुत सी परेशानियां हैं। बहुत से काम फिलहाल संभव ही नहीं है। लोगों को मुझे अगले 2-3 महीनों तक सपॉर्ट करना होगा। मैं सभी दर्शकों से अपील कर रहा हूं कि वो हमारी परेशानी समझते हुए थोड़ा सपोर्ट करें। असित मोदी हालांकि दिशा वकानी की शो में वापसी पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया।

हाल ही में शो को होना पड़ा है दर्शकों के गुस्से का शिकार

हाल ही में शो को होना पड़ा है दर्शकों के गुस्से का शिकार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हाल के दिनों में कहानियों में दोहराव के लिए भी गुस्से का सामना करना पड़ा है। साथ ही दिशा वकानी की वापसी की भी बात दर्शकों ने उठाई है। बता दें कि कई साल तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी 2017 से इस शो से ब्रेक पर हैं। 2017 में दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के कारण ब्रेक लिया था। जिसके बाद वो वापस नहीं आई हैं।

आलिया ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर फोटो शेयर कर कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah producer on dayaben aka disha vakani return
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X