• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:'बबिता जी' ने शेयर कीं ऐसी हॉट तस्वीरें कि हुई वायरल,शॉर्ट ड्रेस में ढाह रही हैं कहर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 जून: 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता हमेशा ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। 12 सालों से लगातार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' शो में बबीता जी का किरदार बहुत अधिक पसंद किया जाता है। मुनमुन दत्ता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट ड्रेस कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही है। मुनमुन दत्ता की कई खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं।

शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं 'बबिता जी'

शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं 'बबिता जी'

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने 17 जून को इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इस तस्वीर में मुनमुन दत्ता ऑफ व्हाइट रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों पर कई यूजर ने फायर इमोजी कमेंट किया है। कई लोगों ने कमेंट कर लिखा है- हॉट। इन तस्वीरों पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स हैं।

4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं मुनमुन दत्ता के

4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं मुनमुन दत्ता के

इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता के फॉलोअर्स 4.7 मिलियन हैं। मुनमुन दत्ता हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर दत्ता के चाहने वालों की कमी नहीं है। मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 12 सालों से काम कर रही हैं।

जानिए मुनमुन दत्ता के बारे में?

जानिए मुनमुन दत्ता के बारे में?

मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। मुनमुन दत्ता कोलकात की रहने वाली हैं। मुनमुन दत्ता ने अंग्रेजी में मास्टर डिग्री ली है। मुनमुन दत्ता कोलकाता में आकाशवाणी और दूरदर्शन के लिए बतौर चाइल्ड सिंगर प्रस्तुति भी दे चुकी हैं। पुणे में रहने के दौरान मुनमुन दत्ता ने फैशन इंडस्ट्री में कदम रखा और पुणे में रहते हुए ही मुनमुन ने फैशन शो में हिस्सा लिया था। इसके बाद मुनमुन मुंबई आ गईं।

ये भी पढ़ें-सतीश कौशिक बोल- 'प्रेग्नेंट नीना गुप्ता रोने लगीं, जब मैंने शादी के लिए पूछा', अभिनेता ने बताई पूरी कहानीये भी पढ़ें-सतीश कौशिक बोल- 'प्रेग्नेंट नीना गुप्ता रोने लगीं, जब मैंने शादी के लिए पूछा', अभिनेता ने बताई पूरी कहानी

2004 में मुनमुन दत्ता ने की करियर की शुरुआत

2004 में मुनमुन दत्ता ने की करियर की शुरुआत

मुनमुन दत्ता ने 2004 में जी टीवी के धारावाहिक ''हम सब बाराती'' से अपनी करियर की शुरुआत की थी। मुनमुन दत्ता बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में थी। वहीं 2006 में मुनमुन दत्ता फिल्म हॉलीडे में भी दिखाई दी थीं।

English summary
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah babita aka Munmun Dutta new photos viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X