• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'तारक मेहता...' के 'टप्पू' भव्य गांधी के पिता कोरोना की जंग हारे, 10 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 12: कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में अपना कहर बरपा रही है। कोरोना की चपेट में आकर क्या आम और क्या खास सभी अपनी जिंदगी की जंग हार रहे है। हाल ही में यूट्यूबर राहुल वोहरा की दिल्ली में कोरोना के चलते सांसें थम गई थी। वहीं अब एक और दुखद खबर सामने आई है। टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्य गांधी के पिता की कोरोना से निधन हो गया।

वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे विनोद गांधी

वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे विनोद गांधी

एक्टर भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी का मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में मंगलवार को निधन हो गया। वो पिछले 10 दिनों से कोरोना से अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे थे, जिसके बाद आखिरकार वो हार गए। अस्पताल में वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। जानकारी के मुताबिक भव्य के पिता की कुछ हफ्ते पहले ही कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। विनोद गांधी पेशे से बिल्डर थे।

परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं 'टप्पू'

परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं 'टप्पू'

पिता के जाने के बाद भव्य के परिवार में अब उनकी मां और एक भाई और हैं। जानकारी के मुताबिक उनके बड़े भाई की शादी हो चुकी है। हाल ही में उनके परिवार में कजिन सिस्टर की शादी थी, लेकिन पापा की बिगड़ी हुई तबीयत की वजह से वो और उनका परिवार शादी में शामिल नहीं हो पाया था। अपनी फैमिली के साथ भव्य गांधी मुंबई में रहते हैं। पापा उनके बिल्डर थे और मां यशोदा गांधी हाउस वाइफ हैं।

9 साल निभाया 'टप्पू' का किरदार

9 साल निभाया 'टप्पू' का किरदार

वहीं भव्य गांधी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 9 साल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभाने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। भव्य ने शो में जेठालाल का किरदार निभाया रहे दिलीप जोशी के बेटे का किरदार निभाया था। शो को छोड़ने के बाद उन्होंने कुछ गुजराती फिल्में की हैं, जैसे पापा तमन्ना नहीं समझौता, स्ट्राइकर, बाप कमाल दारो धमाल। वह एक पॉडकास्ट भी चलाता है। हालांकि एक्टर भव्य गांधी अब शो के मेंबर नहीं हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस 'टप्पू' के नाम से ही जानते हैं।

'तारक मेहता...' की 'बबीता जी' को भारी पड़ा जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल, वीडियो पर मांगनी पड़ी माफी'तारक मेहता...' की 'बबीता जी' को भारी पड़ा जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल, वीडियो पर मांगनी पड़ी माफी

English summary
taarak mehta ka ooltah chashmah actor bhavya gandhi tapu father passed away due to corona
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X