• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टूल‍किट मामले में दिशा रवि को जमानत मिलने पर तापसी पन्नू बोलीं उम्मीद अब भी जिंदा है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। देश में हो रही घटनाएं हो या कोई भी सामाजिक इश्‍यू वो तापसी अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। बता दें पिछले दिनों टूलकिट मामले में एक्‍टविस्‍ट दिशा रवि को गिरफ्तार किया था लेकिन दिल्‍ली की पटियाला हाउस ने दिशा रवि को मंगलवार को जमानत दे दी है और कोर्ट ने पुलिस के दावों को खारिज कर दिया है। जिसके बाद अब तापसी पन्‍नू ने ट्वीट करते हुए हमारे देश की न्‍यायप्रणाली पर विश्‍वास जताया है।

tapsee
    Toolkit Case: Disha Ravi की जमानत पर पिता Anappa Ravi ने क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    थप्‍पड़ जैसी नारी प्रधान पिक्‍चर से खासी लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इसे लेकर ट्वीट किया और दिशा रवि की रिहाई की खबर को साझा करते हुए लिखा उम्मीद अब भी जिंदा है। तापसी पन्‍नू के इस ट्वीट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। कई यूजर्स ने जमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं।

    कोर्ट ने दिशा रवि को किस आधार पर दी जमानत

    बता दें पटियाला कोर्ट ने दिशा रवि की जमान याचिका को मंजूर करते हुए उन्‍हें क्लीन चिट देते हुए कहा था ,'टूलकिट या उसके हाईपर लिंक में देशद्रोह जैसी कोई सामग्री नहीं। मंगलवार को दिशा रवि की एक दिन की पुलिस रिमांड के बाद दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने टूलकिट मामले में इन्‍हें पटियाला कोर्ट में पेश किया था। पुलिस ने दिशा रवि को निकिता के सामने बिठाकर पूछताछ करने के लिए 4 दिन की पुलिस रिमांड मांग ही रही थी लेकिन सेशंस कोर्ट ने दिशा की जमानत मंजूर कर दी थी। कोर्ट ने पुलिस के सारे दावों को खारिज करते हुए कहा पुलिस को कमजोर साक्ष्‍य के आधार पर 22 वर्ष की लड़की जिसका कोई क्रिमनह बैगग्राउंड नहीं है उसे जेल में रखने का कोई मतलब नहीं है। तापसी के अलावा अन्‍य कई बॉलीवुड सेलेब्रेटी रिएक्‍शन दिया है और कोर्ट के इस फैसले का स्‍वागत किया है।

    दिशा रवि को कोर्ट ने जमानत देते हुए ये भी कहा

    दिशा रवि को कोर्ट ने जमानत देते हुए ये भी कहा था कि सरकार की किसी बात पर समहम न होने पर किसी को देशद्रोह के आरोप में जेल में नहीं डाला जा सकता।हर किसी का लोकतांत्रिक देश में अपनी बात को रखना मौलिक अधिकारी है। असंतोष का अधिकार दृढ़ता में निहित है। मेरे विचार से बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में ग्लोबल ऑडियन्स की तलाश का अधिकार शामिल है।

    राखी सावंत ने कैंसर से जूझ रही अपनी मां की तस्‍वीर साझा कर फैंस से की ये गुजारिशराखी सावंत ने कैंसर से जूझ रही अपनी मां की तस्‍वीर साझा कर फैंस से की ये गुजारिश

    https://www.filmibeat.com/photos/feature/south-indian-actress-in-bikini-47154.html?src=hi-oiदक्षिण भारतीय सेलिब्रिटी की बिकिनी वाली वायरल तस्वीरें

    English summary
    Taapsee Pannu said on the bail granted to Disha Ravi in ​​Toolkit matter, hope is still alive
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X