• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म हसीन दिलरुबा के निगेटिव रिव्यू से भड़कीं तापसी पन्नू, गाली वाले ट्वीट को किया रीट्वीट

|
Google Oneindia News

मुंबई, जुलाई 03: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फिल्म समीक्षक पर अभद्र भाषा वाले ट्वीट को रीट्वीट किया है। इसके बारे में पूछे जाने पर, तापसी ने यह कहते हुए इसका बचाव किया कि आलोचक ने उन पर 'व्यक्तिगत कटाक्ष' किया। शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा को समीक्षकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां कुछ आलोचकों ने फिल्म और तापसी की एक्टिंग की प्रशंसा की, वहीं अन्य को फिल्म की टोन पसंद नहीं आई।

तापसी ने रिव्यू को बताया पर्सनल अटैक

तापसी ने रिव्यू को बताया पर्सनल अटैक

शनिवार को तापसी ने फिल्म समीक्षक की समीक्षा का जवाब दिया। जिसमें फिल्म समीक्षक ने कहा था कि तापसी की 'डिलीवरी उनकी फिल्मों में एक जैसी रहती है, केवल वेशभूषा बदलती है। तापसी ने बाद में एक प्रशंसक के ट्वीट को रीट्वीट किया, जिसमें फिल्म समीक्षकों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। फैन ने लिखा कि, शुभ्रगुप्त का आर्टिकल कितना सस्ता है! *** तिया टाइप समीक्षा की है! अच्छा कॉन्टेंट वास्तव में आम हो रहा है! यही नहीं फैन्स के समीक्षक को जमकर खरीखोटी सुनाई। वहीं तापसी की तारीफ की है।

    फिल्म हसीन दिलरुबा के निगेटिव रिव्यू से भड़कीं तापसी पन्नू, गाली वाले ट्वीट को किया रीट्वीट
    तापसी ने कहा समीक्षक उन पर व्यक्तिगत कटाक्ष कर रहे हैं

    तापसी ने कहा समीक्षक उन पर व्यक्तिगत कटाक्ष कर रहे हैं

    तापसी पन्नू ने इसे ट्वीट को कोट करते हुए कहा कि आलोचक उन पर व्यक्तिगत कटाक्ष कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "फिल्म की समीक्षा बहुत व्यक्तिपरक है। फिल्म और चरित्र की आलोचना का स्वागत है और मुझे सीखने और सुधारने में मदद करता है, जो मुझे लगता है कि मेरे पास बहुत बड़ा दायरा है, लेकिन व्यक्तिगत अटैक एक ट्रोलर के जैसा है। जिसके बात लोगों ने तापसी पर निशाना साधा है।

    टूटने वाला है अमिताभ बच्चन का फेमस बंगला ''प्रतीक्षा''!, वजह जानकर रह जाएंगे हैरानटूटने वाला है अमिताभ बच्चन का फेमस बंगला ''प्रतीक्षा''!, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

    तापसी ने अपने ट्वीट का किया बचाव

    तापसी ने अपने ट्वीट का किया बचाव

    उनके इस ट्वीट पर एक अन्य फिल्म समीक्षक ने तापसी से पूछा कि समीक्षा में उन्हें 'व्यक्तिगत कटाक्ष' क्या लगा। इस पर तापसी ने जवाब देते हुए लिखा कि, राजा अगर आपको दोनों को अलग करने वाली एक पतली लाइन नहीं मिल रही है, तो मुझे लगता है कि हम फिल्म के आलोचक होने से बहुत आगे निकल गए हैं और विशेष रूप से एक अभिनेता के आलोचक बन गए हैं। कपड़े सिर्फ बदलाव लाते हैं और कुछ नहीं, अन्यथा 'बौद्धिक' आलोचकों से अधिक अपेक्षा करें।

    English summary
    Taapsee Pannu has retweeted a tweet with abusive language directed at a film critic
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X