• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

T20 WC 2021: टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद शशि थरूर ने पूछा कोहली से सवाल-ऐसा क्यों हुआ?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 नवंबर। टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत का प्रदर्शन अभी तक बेहद ही खराब रहा है। मुकाबले की शुरुआत में टीम इंडिया को कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन जिस तरह से भारतीय टीम ने सीरीज में दोनों मैच खेले हैं, उससे तो यही लग रहा है कि 'मैन इन ब्लू' केवल कागजी शेर हैं।

 न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट के हारा भारत

न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट के हारा भारत

पहले पाकिस्तान से 10 विकेट से शिकस्त और फिर कल न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट के हार से भारतीय क्रिकेट के फैंस को गहरा सदमा लगा है। सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनलों तक पर इस वक्त टीम इंडिया की कड़ी आलोचना हो रही है, वजह केवल टीम इंडिया की हार नहीं है बल्कि भारत का लचर प्रदर्शन है। मैदान पर टीम इंडिया की बैटिंग, बॉलिंग या फिल्डिंग कहीं पर भी कोई जोश ही नजर नहीं आ रहा है।

'हिंदुओं के बीच नमाज' वाले बयान पर वकार ने मांगी माफी, कहा-' गर्मजोशी में बोल गया Sorry''हिंदुओं के बीच नमाज' वाले बयान पर वकार ने मांगी माफी, कहा-' गर्मजोशी में बोल गया Sorry'

 कोहली सिर्फ ये बताएं कि ऐसा क्यों हुआ?'

कोहली सिर्फ ये बताएं कि ऐसा क्यों हुआ?'

टीम इंडिया के शर्मनाक प्रदर्शन पर अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी टिप्पणी की है। उन्होंने सीधे भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली से हार की वजह पूछी है।

'हमने उनकी तारीफ की है, उनके लिए तालियां भी बजाई है'

थरूर ने ट्वीट किया है कि 'हमने उनकी तारीफ की है, उनके लिए तालियां भी बजाई है, उन्हें अवॉर्ड भी दिए हैं। हमें उनके हारने का बुरा लग रहा है, विराट कोहली को यह बताने की आवश्यकता नहीं कि मैच में क्या गलत हुआ क्योंकि यह हम सबने देखा है। कोहली सिर्फ ये बताएं कि ऐसा क्यों हुआ?'

गौतम ने किया गंभीर सवाल

गौतम ने किया गंभीर सवाल

थरूर का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। शशि थरूर से पहले भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी टीम इंडिया की हार पर सवाल खड़े किए हैं।

मानसिक रूप से कमजोर

उन्होंने टीम इंडिया तो मानसिक रूप से कमजोर कहा है। गंभीर ने साफ तौर पर कहा है कि 'यह टीम इंडिया मेंटली मजबूत नहीं है, जो नॉकआउट मैचों के दवाब को झेल सके।'

टीम की हार से दुखी और निराश फैंस

गौरतलब है कि रविवार को दुबई के मैदान पर खेले गए मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर्स में मात्र 110 रन ही बना पाई थी। टीम इंडिया के सारे स्टार्स बैटिंग में फेल रहे। जिसके जवाब में कीवी टीम ने महज 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को 14.3 ओवर्स में ही हासिल कर लिया।ना बैटिंग, ना बॉलिंग और ना ही फील्डिंग में भारतीय टीम लय में दिखाई दी।

भारतीय टीम ने किया शर्मनाक प्रदर्शन

फिलहाल भारत की इस शर्मनाक हार के बाद से टीम इंडिया पर जमकर फैंस का गुस्सा फूटा है, वो काफी दुखी और निराश हैं। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के हाथों 8 मैचों से गंवाने के बाद विराट सेना खिताब की रेस से लगभग बाहर हो गई है। उसका सेमीफाइन में पहुंचना अब काफी मुश्किल है।

Comments
English summary
Shashi Tharoor slams Team India. here is his tweet, please have a look. India were defeated by New Zealand in the ICC Men’s T20 World Cup 2021 game by 8 wickets at Dubai International Cricket Stadium on Sunday.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X