• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरदासपुर उपचुनाव: विनोद खन्ना की पत्नी नहीं, ये बने बीजेपी उम्मीदवार

By Vikashraj Tiwari
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पंजाब की गुरदासपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने स्वर्ण सिंह सलारिया को अपना उम्मीदवार बनाया है। गुरदासपुर से टिकट पाने वाले में पहले विनोद खन्ना की पत्नी का नाम आगे थे लेकिन अंतिम समय में बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने सलारिया पर भरोसा जताया है।

gurdaspur by-poll,गुरदासपुर उपचुनाव: विनोद खन्ना की पत्नी नहीं, ये बने बीजेपी उम्मीदवार

फिल्म स्टार और लोकसभा सांसद रहे विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली गुरदासपुर सीट खाली हुई है। स्वर्ण सिंह सलारिया शुक्रवार को अपना नामांकन कर सकते हैं। 11 अक्टूबर को गुरदासपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस पहले ही सुनील जाखड़ को अपना उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। वहीं आम आदमी पार्टी ने रिटायर्ड मेजर जनरल सुरेश खजूरिया को प्रत्याशी घोषित किया है।

Read also-राज ठाकरे का दावा, भारत में अंतिम सांस लेने के लिए 'जुगाड़' लगा रहा डॉन दाऊद इब्राहिमRead also-राज ठाकरे का दावा, भारत में अंतिम सांस लेने के लिए 'जुगाड़' लगा रहा डॉन दाऊद इब्राहिम

आपको बता दें कि गुरदासपुर लोकसभा सीट परंपरागत रूप से कांग्रेस का गढ़ रही है। हालांकि विनोद खन्ना फिल्म से राजनीति में पदार्पण के बाद 1998 से 2004 तक लगातार इस सीट से जीतते रहे। हालांकि 2009 में उन्हें जरूर झटका लगा था लेकिन 2014 में एक बार फिर वह यहां से जीतने में कामयाब रहे थे।

English summary
Swaran Singh Salaria to be BJP’s candidate for Gurdaspur by-election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X