• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मेरी फिल्म ट्रोलर्स के लिए रोजगार योजना, हर ट्वीट के लिए मिलते हैं 2 रुपये', वीरे दी वेडिंग पर बोलीं स्वरा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 2 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को भी लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। आमतौर पर वो केंद्र सरकार की नीतियों की आचोलन करती हुईं सोशल मीडिया पर नजर आती हैं। जिस वजह से उनकी बंपर ट्रोलिंग होती रहती है। अब 'वीरे दी वेडिंग' मूवी के 3 साल पूरे होने पर उन्होंने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है।

इंस्टा पर शेयर किया नोट

इंस्टा पर शेयर किया नोट

एक्ट्रेस स्वरा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि एक जुनून का जन्म हुए 3 साल का वक्त हो गया। उस फिल्म को तीसरी वर्षगांठ की शुभकामनाएं, जिसने अर्थव्यवस्था को जन्म दिया। इसी के जरिए मुझे ट्रोल करने वाले लोगों के लिए दो रुपये प्रति ट्वीट रोजगार गारंटी योजना शुरू हुई। इसके साथ ही उन्होंने #veerediwedding #sakshislays लिखा।

    Swara Bhasker का बयान, Veere Di Wedding पर बोली- मेरी Film ट्रोलर्स के लिए रोजगार | वनइंडिया हिंदी
    मेकर्स को कहा धन्यवाद

    मेकर्स को कहा धन्यवाद

    स्वरा ने आगे लिखा कि बदमाशी के इस पार्ट का हिस्सा बनने पर मैं बहुत ही आभारी हूं। इसमें कुछ अद्भूत महिलाएं और अच्छे पुरुष मेरे साथ थे। उन्होंने रिया कपूर, एकता कपूर, करीना कपूर खान, सोनम कपूर, रुचिका कपूर कई लोगों को टैग करते हुए उन्होंने फिल्म के लिये थैंक्यू कहा। वैसे स्वरा की इस पोस्ट पर मिली-जुली प्रक्रिया मिली। एक फैन ने लिखा कि हम इसके सीक्वल की मांग करते हैं, जबकि दूसरे ने इसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म बताया। वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि ये अद्भुत फिल्म थी, इसमें स्वरा की एक्टिंग से मुझे प्यार है।

    2 रुपये ट्वीट का क्या है मामला?

    2 रुपये ट्वीट का क्या है मामला?

    दरअसल स्वरा ने 2 रुपये ट्वीट के मामले का जिक्र करके बीजेपी पर निशाना साधा है। हाल ही में रिटायर आईपीएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट कर एक ऑडियो साझा किया था। जिसमें दो लोगों की बात हो रही थी। दावा किया जा रहा है कि इसमें एक शख्स बीजेपी आईटी सेल का है, जो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में ट्वीट करने पर 2 रुपये प्रति ट्वीट देने की बात कह रहा। ऐसे में साफ है कि स्वरा ने अपने नोट के जरिए बीजेपी और सरकार पर निशाना साधा है।

    स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा को इस वजह से होना पड़ा ट्रोल, एक्ट्रेस ने Vibrator वाले कॉमेंट पर दिया कड़क जवाबस्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा को इस वजह से होना पड़ा ट्रोल, एक्ट्रेस ने Vibrator वाले कॉमेंट पर दिया कड़क जवाब

    English summary
    Swara Bhasker Veere Di Wedding 3 Year employment guarantee scheme for trolls
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X