• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Justice for Hathras victim: हाथरस की घटना पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, कहा-'एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया'

|

लखनऊ। हाथरस गैंगरेप की पीड़िता ने आज सुबह दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिसके बाद यूपी सरकार लोगों और विपक्ष के निशाने पर हैं, आम से लेकर खास लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं, बॉलीवुड का भी इस घटना पर गुस्सा फूटा है, सोशल मीडिया पर कंगना रनौत, ऋचा चड्डा, स्वरा भास्कर और अक्षय कुमार जैसे नामचीन सितारों ने गैंगरेप के आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग की है।

'हम बेटियों को नहीं बचा पा रहे हैं'

'हम बेटियों को नहीं बचा पा रहे हैं'

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने Tweet किया है कि इन रेपिस्‍ट को पब्लिक के बीच में गोली मार दो, और क्‍या इलाज हो सकता है?, बलात्‍कार के मामले हर साल बढ़ते जा रहे हैं। कितना दुखद और शर्मनाक दिन है इस देश के लिए, दुखद है कि हम बेटियों को नहीं बचा पा रहे हैं।

यह पढ़ें: नुसरत जहां के 'दुर्गा अवतार' को देखकर भड़के कट्टरपंथी, सोशल मीडिया पर दी 'जान से मारने की धमकी'

    Hathras Case: पीड़िता को न्याय दिलाने की मुहिम, Twitter पर #7Baje7Minute हुआ ट्रेंड | वनइंडिया हिंदी
    'एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया'

    'एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया'

    तो वहीं ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली स्‍वरा भास्‍कर ने ट्वीट किया- हाथरस के घिनौने, दिल को दहला देने वाले सामूहिक बलात्कार की पीड़िता, एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया। हमारी हैवानियत का कोई अंत नहीं है। हम एक बीमार अमानवीय समाज बन चुके हैं। शर्मनाक, दुःखद।

     'अपराधियों को कड़ी सजा हो'

    'अपराधियों को कड़ी सजा हो'

    ऋचा चड्डा ने भी घटना की निंदा करते हुए कहा है कि ,'हर किसी को सम्मान के साथ जीने का हक है। इन अपराधियों को कड़ी सजा हो।' इसके साथ ऋचा ने #JusticeForHathrasVictim हैशटैग किया है।

    'आरोपियों का फांसी पर लटका देना चाहिए'

    'आरोपियों का फांसी पर लटका देना चाहिए'

    अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा है, 'हाथरस में इस क्रूरता भरी घटना को देखकर गुस्से में और परेशान हूं। हमारा कानून इतना सख्त हो कि सजा के बारे में सोचकर ही रेपिस्ट भय से कांपने लगे। इन आरोपियों का फांसी पर लटका देना चाहिए।'

    '19 वर्षीय लड़की के साथ हाथरस में हुआ गैंगरेप'

    '19 वर्षीय लड़की के साथ हाथरस में हुआ गैंगरेप'

    आपको बता दें कि 14 सितंबर को सुबह पीड़ित अपनी मां और भाई के साथ पशुओं को चारा लेने के लिए खेतों में गई थी, थोड़ी देर बाद लड़की का भाई और मां घास काटने के बाद घर चले गए, उसी दौरान पीड़िता को अकेला पाकर गांव के रहने वाले चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया, पीड़िता के साथ ना सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म हुआ बल्कि विरोध करने पर उसकी जीभ काट दी और उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ डाली गई, 19 वर्षीय लड़की के साथ हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी हुई थी।

    'गैंगरेप के बाद लड़की की जीभ काटी, रीढ़ की हड्डी तोड़ी'

    पीड़िता ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया था, उसका दिल्‍ली के एम्‍स में इलाज चल रहा था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक गांव के चार उच्च जाति के लड़कों ने पहले दलित पीड़िता के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे जान से मारने की कोशिश की। घटना के 9 दिन बीत जाने के बाद पीड़िता होश में आई थी तो उसने अपने साथ हुई आपबीती अपने परिजनों को बताई थी, जब पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण हुआ तो इसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद हाथरस पुलिस ने चारों आरोपी को अरेस्ट किया था लेकिन आज सुबह पीड़ि‍ता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

    यह पढ़ें: फैन ने शेयर किया सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो, अंकिता लोखंडे का फूटा गुस्सा, कहा- 'तुरंत डिलीट करो'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actresses Kangana Ranaut and Richa Chadha have demanded justice for the Hathras Physical Attack victim after she succumbed to her injuries nearly two weeks after the incident.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X