• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कन्हैया कुमार, दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने गई तो कई प्रोजेक्ट से मुझे निकाल दिया गया: स्वरा भास्कर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग के लिए तो पहचान रखती ही हैं, साथ ही एक्टिविज्म के लिए भी जानी जाती हैं। स्वरा लगातार सोशल मीडिया और दूसरे मंचों के जरिए तमाम राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर बोलती रहती हैं। इसको लेकर उनको अक्सर ही सोशल मीडिया पर असहज करने वाले कमेंट का सामना करना पड़ता है। हालांकि बात सिर्फ यहीं तक नहीं है, स्वरा को अपनी बेबाकी के लिए वित्तीय नुकसान भी उठाना पड़ा है। कई प्रोजेक्ट उनके हाथ से अलग-अलग मुद्दों पर स्टैंड लेने के चलते गए हैं। ये खुद स्वरा ने कहा है।

    कन्हैया कुमार, दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने गई तो कई प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया: स्वरा भास्कर
    2019 में प्रचार के बाद टूटी डील

    2019 में प्रचार के बाद टूटी डील

    स्वरा भास्कर ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अपनी बेबाकी के चलते उनको काफी नुकसान उठाना पड़ा है। स्वरा कहती हैं, 2019 के लोकसभा चुनाव में मैंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के तीन प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया। इनके अलावा बिहार में लेफ्ट के कन्हैया और भोपाल में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार किया था। इसके बाद तीन-चार ब्रांड थे ने मेरे साथ करार खत्म कर दिया। इनका कहना था कि हम राजनीतिक लोगों के साथ काम नहीं करेंगे, हमें नॉन-पॉलिटिकल एक्ट्रेस चाहिए।

     एनआरसी के विरोध से भी उठाया नुकसान

    एनआरसी के विरोध से भी उठाया नुकसान

    स्वरा ने इसी इंटरव्यू में कहा कि चुनाव के बाद एनआरसी, सीएए का मामला आया और इसके खिलाफ प्रोटेस्ट हुए। मैं इन प्रोटेस्ट में गई तो एक ब्रांड जिसको मैं एनडोर्स कर रही थी, उनकी ओर से कहा गया कि आपके विरोध प्रदर्शन में जाने की वजह से आपके साथ काम नहीं कर सकते। उन्होंने मुझे उस ब्रांड से निकाल दिया।

    कुंडली भाग्य की ईशा आनंद ने गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरें वायरल होने पर चला पता, जानिए कौन हैं पतिकुंडली भाग्य की ईशा आनंद ने गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरें वायरल होने पर चला पता, जानिए कौन हैं पति

    इंडस्ट्री में भी लोग काम करने से बचने लगे

    इंडस्ट्री में भी लोग काम करने से बचने लगे

    स्वरा का कहना है कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने मुझसे कहा कि तुम बहुत कंट्रोवर्सियल हो तो लोग तुम्हें फिल्म लेने से डरते हैं, अब मैं इन बातों का क्या कर सकती हूं। मैं हमेशा यह मानती हूं कि मैं जो कुछ बोलती हूं, वह मजे के लिए तो बोल नहीं रही हूं। मैं इसलिए बोल रही हूं, क्योंकि उन चीजों में मेरा विश्वास है। मैं अपनी आस्था के हिसाब से बोल रही हूं और बोलती रहूंगी।

    English summary
    actress Swara Bhaskar Says She lost Work Because of election campaign against bjp and Oppose NRC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X