• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

5.5 करोड़ हड़पने वाले केजरीवाल अन्ना को मारना चाहते थे

|

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी का उदय इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन के बाद हुआ। इस आंदोलन का चेहरा कहे जाने वाले अन्ना हजारे के बारे में इस आंदोलन से जुड़े स्वामी अग्निवेश ने बड़ा खुलासा किया है। अग्निवेश का कहना है केजरीवाल अन्ना हजारे को अनशन के जरिए मारना चाहते थे।

swami agnivesh

स्वामी अग्निवेश को एक मनमाना व्यक्ति करार देते हुए कहा कि केजरीवाल सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अग्निवेश ने कहा कि केजरीवाल आंदोलन के समय से ही अपनी हर मर्जी को मनमाने पर अड़ जाते थे। उन्होंने कहा कि अरविंद हमेशा कहता था कि क्रांति बलिदान मांगती है। केजरीवाल दूसरों को बलिदान करके अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकना चाहते थे।

अग्निवेश ने आंदोलन के वक्त सबसे पहले मैंने कहा था कि अन्ना अनशन पर नहीं बैठेंगे। लेकिन जिस तरह से सबकी मर्जी के बाद अन्ना अनशन पर बैठे तो सरकार ने हमारी मांगे मान ली थी बावजूद इसके केजरीवाल का कहना था कि अभी यह आंदोलन 10-15 दिन और चल सकत है। यही नहीं स्वामी ने केजरीवाल पर इंडिया अगेंस्ट करप्शन के साढ़े पांच करोड़ रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया है।

English summary
Swami Agnivesh exposes that Arvind Kejriwal wanted Anna to die, he alleges Kejriwal of looting the fund of IAC movement. स्
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X