• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश के साथ BJP मुख्यालय में हाथापाई

|

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में रखा गया था। इस दौरान देशभर से अटल को चाहने वाले लोग इनके दर्शन के लिए पहुंचे। इस बीच अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ कुछ लोगों ने हाथापाई कर दी। विरोध के चलते अग्निवेश अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि नहीं दे पाए और उन्हें वापस लौटना पड़ा।

Atal Bihari Vajpayee

स्वामी अग्निवेश ने बताया कि, मैं आज अटल जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने अपने आर्य समाज के साथी के संग आया था। हम पैदल ही जा रहे थे बीजेपी मुख्यालय के नजदीक पहुंच कर मैंने हर्षवर्धन जी से फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि आप आराम से भीतर आ जाइये। तभी अचानक से मेरे खिलाफ नारेबाजी हुई और लोग गद्दार कहने लगे। हम केवल 2 से 3 लोग थे जबकि हमला करने वाले लोग काफी मात्रा में थे। भीड़ ने हमें बुरी तरह से पीटा, गालियां दीं और मेरी पगड़ी उतार दी।

अग्निवेश ने कहा, भीड़ ने मुझे पीटते हुए नारे लगाए कि यह एक गद्दार है, इसे पीटो। मोबाइल से बनाए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि एक समूह द्वारा स्वामी अग्निवेश को धक्का दिया गया। वीडियो में एक महिला हाथों में चप्पल लिए हुए भी दिख रही है।

अग्निवेश ने बताया कि, हमने लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि आज के दिन प्लीज ऐसा मत कीजिए क्योंकि आज गलत संदेश जाएगा। मगर वो लोग नहीं माने। उसके बाद फिर मैं वहां से बचकर आगे बढ़ना चाहा। मुझे लोगों ने बुरी तरह से अपमानित किया। मैं जैसे तैसे बचकर पुलिस की जीप के पास पहुंचा और अपनी जान बचाई।

<strong>सच साबित हुई भविष्यवाणी, दोनों की मौत में रहा 30 दिन से कम का अंतर</strong>सच साबित हुई भविष्यवाणी, दोनों की मौत में रहा 30 दिन से कम का अंतर

English summary
Swami Agnivesh assaulted once again when he was on his way to pay homage to Atal Bihari Vajpayee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X