• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुजैन खान ने क्लब पार्टी के दौरान गिरफ्तारी पर दी सफाई, पोस्ट में समझाया पूरा मामला

|

नई दिल्ली। Sussanne Khan News: कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर मुंबई में पार्टी कर रहे क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina), सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) समेत 34 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। हालांकि बाद में कुछ को जमानत पर रिहा कर दिया गया। मंगलवार को ये सभी लोग मुंबई में एयरपोर्ट के पास मौजूद JW मैरियट होटल (JW Marriott Hotel) के क्लब में पार्टी (club Party) करते धरे गए थे। इस बीच पार्टी में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Hrithik Roshan EX Wife Sussanne Khan) की मौजूदगी और गिरफ्तारी को लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

    Mumbai: पार्टी कर रहे Raina, Randhawa और Sussanne ने जारी किया Statement । वनइंडिया हिंदी
    कोरोना के चलते महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू

    कोरोना के चलते महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में कमी लाने के लिए सरकार ने 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू लागू किया है, ऐसे में लोगों को बहुत जरूरी होने पर ही घरों से निकलने की छूट है। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन ठीक से हो इसलिए महाराष्ट्र पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजरें गड़ाए हुए हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस को JW मैरियट होटल के क्लब में देर रात पार्टी की सूचना मिली, जिसके बाद रेड मारने पर वहां कई सितारे धरे गए।

    पार्टी कर रहे सितारों में सुजैन खान भी शामिल

    पार्टी कर रहे सितारों में सुजैन खान भी शामिल

    पार्टी कर रहे सितारों में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का भी नाम आने से लोग हैरान रह गए, हालांकि सुजैन ने इस मामले पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिक्रिया दी है। सुजैन ने गिरफ्तारी की खबरों को झूठा बताते हुए अपनी नराजगी जाहिर की है। सुजैन ने अपने एक इंस्ट्राग्राम पोस्ट में कहा कि वह और उनके कुछ दोस्त जेडब्लू मैरिएट, सहार स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब में मौजूद थे, लेकिन वहां किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

    सुजैन ने पोस्ट में बताया उस रात क्या हुआ

    सुजैन ने पोस्ट में बताया उस रात क्या हुआ

    सुजैन ने अपने पोस्ट में लिखा, बीती रात मैं अपने एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी, हममे से कुछ लोग जेडब्लू मैरिएट, सहार स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब भी गए थे। लगभग देर रात 2.20 बजे कुछ अधिकारी क्लब में आए। जब अधिकारी और क्लब मैनेजमेंट स्थिति को संभाल रहे थे तभी वहां मौजूद मेहमानों को तीन घंटे इंतजार करने को कहा गया। उसके बाद हम सभी को 6 बजे जाने दिया गया। मीडिया द्वारा लगाए जा रहे ऐसे कयास की वहां गिरफ्तारियां हुई हैं, यह पूरी तरह गलत और गैरजिम्मेदाराना है।

    पुलिस के बिना मुंबीकर्स सुरक्षित नहीं

    पुलिस के बिना मुंबीकर्स सुरक्षित नहीं

    सुजैन ने अपने एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'मुझे समझ नहीं आया कि वहां मौजूद मेहमानों को क्यों इंतजार कराया गया। अधिकारियों और क्लब के बीच क्या मामला था ये भी पता नहीं। मैं अपने बयान के साथ सारी बातें क्लियर कर रही हूं। मैं मुंबई पुलिस का भी बहुत सम्मान करती हूं कि वह हमें सुरक्षित रखने के लिए हर समय प्रयासरत रहते हैं, उनकी हर समय तत्परता के बिना हम मुंबीकर्स सुरक्षित नहीं रह सकते।'

    The Kapil Sharma Show: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने घटाया 98 किलो वजन, हैरान कपिल बोले-'दो आदमी कम कर दिए'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sussanne Khan clarified the arrest during the club party explained whole matter in the post
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X