• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्वॉयफ्रेंड के साथ थीं सुष्मिता सेन, तभी फैन ने पूछा- शादी कब कर रही हो?

|

नई दिल्ली। अभिनेत्री सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनसे अक्सर शादी को लेकर सवाल होता रहा है लेकिन इस बार लाइव चैट में ही फैन ने दोनों से पूछ लिया कि वो शादी कब करेंगे। इंस्टाग्राम लाइव सेशन में सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन से ये सवाल हुआ। जिसका उन्होंने मजेदार जवाब भी दिया।

शादी के सवाल पर ये बोलीं सुष्मिता

शादी के सवाल पर ये बोलीं सुष्मिता

सुष्मिता सेन के लाइव चैट के दौरान एक फैन ने पूछा कि आप शादी कब कर रही हैं। इस पर पहले तो सुष्मिता हंसने लगी। फिर रोहमन से कहा कि हम कब शादी करेंगे। इस पर रोहमन ने कहा कि पूछ कर बताऊंगा। इस पर सुष्मिता ने हंसते हुए कहा कि पड़ोसी से पूछ कर बताती हूं। इसके बाद दोनों हंसते हुए दूसरी बातें करने लगे।

फिल्मों में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं सुष्मिता

फिल्मों में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने हाल ही में वेब सीरीज आर्या में काम किया है। हालांकि सुष्मिता सेन कई सालों फिल्म में बहुत ज्यादा सक्रिय नहीं है। सोशल मीडिया के जरिए वो चाहने वालों से बात करती रहती हैं। सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अक्सर नजर आती रहती हैं।

मिस यूनिवर्स रही हैं सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रही हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल लगभग दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रोहमन और सुष्मिता दोनों मुंबई में ही साथ रहते हैं। सुष्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियां एलिसा और रिनी भी रहती हैं। रोहमन एक मॉडल है। बता दें कि सुष्मिता सेन फिल्मों में आने से पहले 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी हैं। 1996 में उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया। सुष्मिता के नाम पर सिर्फ तुम, बीवी नंबर 1,मेन हूं ना, मैने प्यार क्यूं किया, नो प्रॉब्लम जैसी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें- रिचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस वापस लिया, अदालत के बाहर ऐसे निपटा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushmita Sen Rohman Shawl Were Asked When They Are Getting Married
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X