• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लालू की जमानत पर बोले मोदी- 'RJD ऐसे जश्न मना रही जैसे बाइज्जत बरी हो गए हैं'

|

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के नेता लालू प्रसाद यादव को चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। हालांकि दुमका कोषागार मामले में अभी उन्हें जमानत नहीं मिली है जिसके चलते वे अभी जेल में ही रहेंगे। वहीं लालू को हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर राजद नेता और कार्यकर्ता खुशी मना रहे हैं। जिस पर बिहार में भाजपा नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा राजद के लोग ऐसे जश्न मना रहे हैं जैसे लालू प्रसाद बाइज्जत बरी हो गए हैं।

Sushil Modi
    Fodder Scam: Lalu Yadav को Chaibasa Treasury Case में जमानत, फिर भी जेल में रहेंगे | वनइंडिया हिंदी

    डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मामले को लेकर एक के बाद कई ट्वीट करके आरजेडी पर हमला बोला। उन्होंने लिखा "उन्होंने (लालू प्रसाद) अन्य मामलों में सजा की आधी अवधि भी नहीं काटी, इसलिए वे बाहर नहीं आ सकेंगे। उन्हें जमानत मिलने पर राजद ऐसे जश्न मना रहा है, जैसे वे बाइज्जत बरी कर दिये गए हों। राजद न्यायपालिका का सम्मान तभी करता है, जब फैसला उसके पक्ष में होता है। एक हजार करोड़ के चारा घोटाले के चार मामले में दोषी लालू प्रसाद ने सिर्फ चाईबासा कोषागार से 33.67 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में सजा की आधी अवधि जेल में बितायी है, इसलिए उन्हें केवल इसी मामले में जमानत मिली।"

    लालू की ब्रांड वैल्यू जीरो

    आरजेडी ये आरोप लगाती है कि भाजपा डर के चलते लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर नहीं आने देना चाहती। इसी पर निशाना साधते हुए दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा "भ्रष्टाचार के गंभीर मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को उनकी पार्टी ऐसे प्रचारित करती है, जैसे वे स्वाधीनता संग्राम में जेल गए हों। वे यह भी भ्रम फैलाते हैं कि यदि लालू प्रसाद चुनाव के समय जेल से बाहर होते, तो ईवीएम से जिन्न निकलता और पार्टी अच्छा प्रदर्शन करती। वे भूल गए कि 2010 के विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद जेल से बाहर थे और उनकी पार्टी मात्र 22 सीटों पर सिमट गई थी।"

    सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव की ब्रांड वैल्यू बिहार की राजनीति में जीरो हो चुकी है। 2014 के चुनाव में सामने आ गया था जब वे अपनी पुत्री को भी नहीं जिता पाए थे।

    सुशील मोदी लगातार आरजेडी और लालू प्रसाद यादव के खिलाफ हमलावर रहे हैं। पहले भी वे लालू यादव के जेल के दौरान नियमों का पालन न करने को लेकर हमला करते रहे हैं।

    चारा घोटाला : चाईबासा ट्रेजरी मामले में लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट ने दी जमानत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    भाजपा नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लालू की यादव को जमानत को लेकर तंज कसा है।
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X