• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' में काम करने वाली इस एक्ट्रेस को मिली रेप, एसिड अटैक की धमकी

|
Google Oneindia News

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनसे जुड़ी कई एक्‍ट्रेस को सोशल मीडिया पर तरह-तरह से परेशान किया जा रहा है। वहीं अब सुशांत सिंह की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' जिसके गानों और ट्रेलर ने धूम मचा दी है इसकी हीरोइन स्‍वास्तिका मुखर्जी को किसी ने रेप और एसिड अटैक की धमकी दी है। जानिए क्या है पूरा मामला?

दिल बेचारा की एक्‍ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को मिल रही ये धमकी

दिल बेचारा की एक्‍ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को मिल रही ये धमकी

स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट साक्षा की उन्‍होंने लिखा कि मुझे रेप और एसिड अटैक की धमकी दी गई है। इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से जुड़े मामले में उनके खिलाफ फेक न्यूज के कारण उनके रेप करने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने इसके स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश हुई है। उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में दावा किया कि एक वेबसाइट की फेक न्‍यूज के कारण उनके साथ साइबर बुलिंग की गई।

 मीडिया में फैलाई गई इस फेक न्‍यूज के बाद मिली ये धमकी

मीडिया में फैलाई गई इस फेक न्‍यूज के बाद मिली ये धमकी

स्‍वास्तिका ने लिखा कि कोलकाता के शुवम चक्रवर्ती नामक पत्रकार ने एक फेक न्‍यूज फैलाई जिसके कारण वो साइबर बुलिंग की शिकार हुई। स्वास्तिका मुखर्जी ने लिखा, "26 जून को, मेरी आने वाली फिल्म दिल बेचारा के को-स्टार सुशांत राजपूत के सुसाइड के बाद, एक झूठी मीडिया रिपोर्ट में मेरे हवाले से झूठ कहा कि अब आत्महत्या करना फैशन हो गया है। इसके बाद, मुझे जान से मारने और मेरा बलात्कार करने की ऑनलाइन धमकियां आने लगीं।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जानिए कैसी है अनुपम खेर की मां की हालत? एक्‍टर ने साझा किया हेल्‍थअपडेटकोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जानिए कैसी है अनुपम खेर की मां की हालत? एक्‍टर ने साझा किया हेल्‍थअपडेट

    Sushant Suicide Case : Nirbhaya की वकील ने PM Modi से की मांग, CBI को सौंपे केस | वनइंडिया हिंदी
    एक्‍ट्रेस की शिकायत पर दो लोगों को साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार

    एक्‍ट्रेस की शिकायत पर दो लोगों को साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार

    फेक न्‍यूज के बाद हुगली के कौशिक दास ने मुझे रेप और एसिड अटैक की धमकी दे डाली। कोलकाता का शुवम चक्रबर्ती नामक पत्रकार जो कि किसी न्‍यूज पोर्टल में काम करता है उसने स्‍वास्तिका को लेकर एक फेक न्‍यूज प्रकाशित की थी। स्‍वास्तिका की इस रिपोर्ट के बाद कोलकाता साइबर पुलिस ने उक्‍त शुवम चक्रवती को गिरफ्तार कर लिया है और रेप और एसिड अटैक की धमकी देने वाले हुगली के कौशिश दास नाम क शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

    एक्‍ट्रेस ने साइबर पुलिस किया धन्‍यवाद

    एक्‍ट्रेस ने साइबर पुलिस किया धन्‍यवाद

    स्‍वास्तिका ने अपनी पोस्‍ट में ये भी उम्मीद जताई थी कि बुलिंग से परेशान होने पर आवाज उठाने पर पुलिस उनकी मदद जरुर करेगी। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लेने के बाद एक्‍ट्रेस ने पुलिस को धन्‍यवाद भी दिया हैं। उन्‍होंने लिखा कि ऐसी त्वरित कार्रवाई करने के लिए कोलकाता पुलिस साइबर अपराध विभाग को धन्यवाद। "

    दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर होगी रिलीज

    दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर होगी रिलीज

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 'दिल बेचारा' का डायरेक्‍शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। ये सुशांत की आखिरी फिल्‍म है इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी भी नजर आएंगी। पिछले हफ्ते मेकर्स ने फिल्‍म के टाइटल ट्रैक को रिलीज किया था। गाने को फैंस ने काफी पसंद किया था।सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्‍म दिल बेचारा का दूसरा गाना 'तारे गिन' रिलीज हो गया है। गाने में सुशांत और ऐक्‍ट्रेस संजना सांघी के बीच के प्‍यार को दिखाया गया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह लव सॉन्‍ग सीधे दिल को छूता है।

    <strong>युवक ने गुस्‍से में आकर पेट्रोल पंप मालकिन के केबिन में छोड़ दिए 3 जहरीले कोबरा सांप और फिर...</strong>युवक ने गुस्‍से में आकर पेट्रोल पंप मालकिन के केबिन में छोड़ दिए 3 जहरीले कोबरा सांप और फिर...

    English summary
    Sushant Singh's last film Dil Bechara's actress Swastika Mukherjee threatened with acid attack-rape
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X