• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री: एक्टर की बिल्डिंग में लगे CCTV को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री बन चुकी है। 50 दिन के करीब का वक्त बीत चुका है,लेकिन अब तक ये पता नहीं चल पाया कि आखिर सुशांत के साथ हुआ क्या था। वहीं इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। इस बीच एक और बड़ा खुलासा सुशांत की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे को लेकर हुआ है।

सुशांत के जीजा रिया को थाने बुलाकर थप्पड़ लगवाना चाहते थे: मुंबई पुलिस डिप्टी कमिश्नर

 सुशांत की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को लेकर खुलासा

सुशांत की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को लेकर खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। सुशांत की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में खराबी करीबी की बात कही गई थी, लेकिन अब इस मामले में बड़ी बात सामने आई है। बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे लगकाने वाली कंपनी के मालिक ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है। सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल के साथ बातचीत के दौरान कहा कि सुशांत की बिल्डिंग में लगे सभी कैमरे पूरी तरह से ठीक है और काम कर रहे हैं। ये सभी कैमरे 13 और 14 जून को भी बिल्कुल ठीक थे और पूरी तरह से चालू कंडीशन में थे।

कैमरे को लेकर खुले राज

कैमरे को लेकर खुले राज

सुशांत की इमारत में लगे और आसपास लगे सीसीटीवी को लेकर कहा गया था कि यह कैमरे 13 जून और 14 जून को खराब थे। अब इस बात की सच्चाई सीसीटीवी कैमरा लगाने वाली कंपनी के मालिक ने सामने ला दिया है। उन्होंने कहा कि कैमरे में हल्की-फुल्की कोई खराबी तक नहीं आई थी वह बिल्कुल ठीक तरह से काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में कुछ छिपा रही है।

 सुशांत के पूर्व असिस्टेंट ने खोले राज

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट ने खोले राज

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किल बढ़ती जा रही है। सुशांत के पूर्व असिस्टेंट और करीबी दोस्त अंकित आचार्य ने रिया को लेकर कई खुलासे किए। एक चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान अंकित ने कहा कि वो तीन सालों तक सुशांत के साथ रहे और सुशांत उन्हें अपने छोटे भाई की तरह मानते थे। अंकित ने कहा कि मैं परछाई की तरह हमेशा ही उनके साथ रहता था, लेकिन एक बार मुझे किसी काम ने गांव जाना पड़ा। जब मैं लौटा तो रिया ने सुशांत के सारे स्टाफ बदल दिए थे। यहां तक की उनकी बॉडीगार्ड को भी बदल दिया था। अंकित ने कहा कि उन्हें सुशांत से मिलते तक नहीं दिया जा रहा था। जब वो सुशांत सके मिले तो वो काफी परेशान थे। वो काफी बदले हुए लग रहे थे। अंकित ने बताया कि सुशांत के स्टाफ ने बताया कि रिया उनका सारा पैसा शॉपिंग, खाने और पूजा-पाठ में खर्च कर रही थी। स्टाफ ने बताया कि वो लगातार पूजा-पाठ करवाती थी। पूजा किस चीज की थी ये उन्हें पता नहीं था। आपको बता दें कि सुशांत के मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant Singh Rajputs death mystery: CCTV camera company owner makes shocking revelation, says 'cameras installed at late actor's apartment were working all the time'
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X