• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा से पुलिस ने की पूछताछ, अब भी अनसुलझे हैं ये सवाल

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत ने अपनी जान ले ली, लेकिन अपनी मौत के पीछे कई अनसुलझे सवालों को छोड़ दिया है। पुलिस कोशिश कर रही है उन सवालों को सुलझाने की, लेकिन अब तक कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने अब तक नौ लोगों से पूछताछ की। आज मुंबई पुलिस ने सुशांत के करीबी दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शेखर कपूर के इस ट्वीट ने मचाई हलचल, लिखा-जानता हूं उन लोगों के बारे में..सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शेखर कपूर के इस ट्वीट ने मचाई हलचल, लिखा-जानता हूं उन लोगों के बारे में..

 सुशांत के करीबी दोस्त से पूछताछ

सुशांत के करीबी दोस्त से पूछताछ

आज मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने जानकारी देते हुए कहा कि सुशांत की खुदकुशी की वजह की तलाश की जा रही है। अब तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में खुदकुशी की वजह पता नहीं चल रही है। पुलिस ने अब तक सुशांत के 9 करीबी लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज कर रही है।

    Sushant Singh Rajput बहन का रूला देना वाला पोस्ट, 'मेरा बाबू मुझे माफ करना'| वनइंडिया हिंदी
     मुकेश के करीबी थे सुशांत

    मुकेश के करीबी थे सुशांत

    पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को अच्छा दोस्त बताया है। उन्होंने कहा कि वे सुशांत को एक फिल्म में डायरेक्ट कर चुके हैं और ये फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। पुलिस के मुताबिक मुकेश ने सुशांत को एक इंटेलीजेंट एक्टर बताया। उन्होंने कहा कि उनके और सुशांत के बीच में अच्छे रिश्ते थे। हालांकि मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के हेल्थ को लेकर कुछ खास नहीं कहा।

     फोन फ्रेंडली नहीं थे सुशांत

    फोन फ्रेंडली नहीं थे सुशांत

    अपने बयान में मुकेश छाबड़ा ने कहा कि सुशांत मोबाइल से चिपके रहने वाले लोगों में से नहीं थे। मुकेश के मुताबिक वे प्लेस्टेशन काफी खेलते थे, लेकिन जब वो एस्ट्रोनॉमी, विज्ञान, खगोल विज्ञान सोसाइटी, चांद-सितारों की किताब पढ़ते थे तो उन्हें पंसद नहीं था कि कोई उन्हें तंग करे, इसलिए वो उस दौरान किसी का फोन नहीं उठाते थे। आपको बता दें कि पुलिस को सुशांत के घर 4-5 डायरी भी मिली हैं और कुछ किताहें भी मिली है। वहीं पुलिस को कुछ रसीद भी मिले, जिनमें से एक वो रसीद है जब उन्होंने असम बाढ़ के दौरान 1 करोड़ का डोनेशन किया था। पुलिस को न तो सुसाइड नोट मिला और न ही ऐसा कोई ऐसी चीज मिली, जिससे उनके डिप्रेशन में होने का पता चले। पुलिस ने उनके परिवार समेत अब तक 9 लोगों का बयान दर्ज किया है।

    खुदकुशी करने से पहले आधी रात को सुशांत सिंह राजपूत ने इन्हें किया था आखिरी कॉल

    English summary
    Sushant Singh Rajput Suicide: Mumbai Police recorded casting director Mukesh Chhabra's statement. Chhabra told that he shared good relations with Sushant.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X