• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मौत से 23 दिन पहले तक काफी खुश थे सुशांत,बहन श्वेता ने शेयर की Whatsapp chat

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को केंद्र सरकार ने सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है, जिसके बाद सुशांत के परिवार को उम्मीद जगी है कि शायद अब एक्टर की मौत का सच सामने आ सके, बता दें कि सुशांत का केस बहुत सारे सवालों में उलझा हुआ है, एक तरफ सुशांत के पिता ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर धोखाधड़ी और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद ईडी ने रिया को समन भेजा है, वो उससे पूछताछ कर सकती है।

बहन श्वेता ने शेयर की Whatsapp chat

बहन श्वेता ने शेयर की Whatsapp chat

तो वहीं दूसरी ओर सुशांत के घरवाले हर पल अपने भाई को याद कर रहे हैं, उन्हें अभी भी भरोसा नहीं हो रहा कि सुशांत अब इस दुनिया में है ही नहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर Whatsapp chat का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो कि सुशांत का मौत से 23 दिन पहले कहा है, जिसमें बहनों की एक्टर से व्हाट्सएप पर बात हुई थी, मालूम हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित बांद्रा के घर में फांसी से लटकते हुए पाए गए थे।

यह पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: करण जौहर के सपोर्ट में उतरे शॉटगन, कहा- 'वो जहां भी हैं,अपने काम की वजह से हैं'

सुशांत को नहीं थी कोई परेशानी!

सुशांत को नहीं थी कोई परेशानी!

बहन के शेयर किए गए व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट में आप देख सकते हैं कि सुशांत किस हद तक नार्मल थे, वो खुश थे, चैट में दिख रहा है कि श्वेता सुशांत को एक तस्वीर भेजती हैं जिसमें चारों बहनें वर्चुअल वेदांता क्लास अटेंड करते हुए नजर आ रही हैं, उन्होंने अपने मैसेज में लिखा- लव यू भाई, मिस यू, इस पर सुशांत ने भी रिप्लाई किया और लिखा, लव यू टू गुड़िया दी, ये बहुत अच्छा है।

बहनों के काफी करीब थे सुशांत सिंह राजपूत!

इसी चैट में श्वेता ने अपनी फैमिली और बच्चों का एक वीडियो शेयर किया जिसे लेकर सुशांत ने रिप्लाई किया और लिखा- वाह, कितनी खूबसूरत और खुश फैमिली है, प्लीज विशाल को मेरा हाय कहना और क्यूट बच्चों को मेरा प्यार देना।

सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे: परिवार

सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे: परिवार

चैट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत एक नार्मल मैन की तरह बर्ताव कर रहे थे, वो अपनी बहनों और उनके परिवार को देखकर खुश थे, जैसा कि एक भाई होता है। मालूम हो कि सुशांत की फैमिली और उनकी एक्स प्रेमिका अंकिता लोखंडे ये मानने को तैयार ही नहीं है कि सुशांत डिप्रेशन में थे या वो किसी मानसिक कष्ट से जूझ रहे थे इसलिए उनका परिवार बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था, आपको बता दें कि सुशांत सिंह चार बहनों के अकेले भाई थे, उनकी एक बहन की मौत कुछ साल पहले एक सड़क हादसे में हो गई थी, फिलहाल उनकी तीनों बहनें ऊपर वाले से दिन रात यही प्रार्थना कर रही हैं कि उनके भाई को न्याय मिल सके और सच सामने आ सके।

यह पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा- 'तो क्या अब मैं जा सकता हूं?'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shweta Singh Kirti, Sushant Singh Rajput’s sister, has shared a screengrab of their conversation on WhatsApp, less than a month before his death.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X