• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन ने लिखी भावुक कविता, कहा- आज वो कलाई नहीं जिस पर बांधू राखी...

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस ने नया रूख अख्तियार कर लिया है, एक्टर की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं तो वहीं सुशांत का पूरा परिवार अब न्याय की आस में प्रशासन और शासन से गुहार लगा रहा है, जबकि दूसरी और आज रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सुशांत की बहन रानी ने बेहद ही भावुक अंदाज में एक कविता शेयर की है, जिसे पढ़ने के बाद आप अपने आंसू को रोक नहीं पाएंगे।

    Raksha Bandhan 2020 : राखी के त्योहार पर Sushant Rajput की बहनों का इमोशनल पोस्ट | वनइंडिया हिंदी
    'बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं'

    'बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं'

    रानी सिंह ने लिखा है कि गुलशन, मेरा बच्चा, आज मेरा दिन है, आज तुम्हारा दिन है, आज हमारा दिन है, आज राखी है, 35 साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है, आरती का दीया भी जल रहा है, हल्दी-चंदन का टीका भी है, मिठाई भी है, राखी भी है, बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं, वो माथा नहीं है जिसपर टीका सजा सकूं और वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं, वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।

    यह पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने किया Tweet-दिशा सालियान केस की हो जांच, सामने आ जाएगा सुशांत की मौत का सच

     'तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं'

    'तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं'

    उन्होंने आगे लिखा है कि सालों पहले जब तुम जब आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था, तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा, ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे, ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी, तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं, तुम्हीं कहो। हमेशा तुम्हारी, रानी ।

    चार बहनों के चहेते भाई थे सुशांत

    मालूम हो चार बहनों के चहेते भाई सुशांत सिंह की मौत ने पूरे राजपूत खानदान को हिलाकर रख दिया है, उनकी मौत ने उनके परिवार को ऐसा सूनापन दिया है, जिसकी भरपाई कभी भी नहीं हो सकती है।

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को इमशोनली टार्चर किया, उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे पैसे ऐठें, वो उससे पैसे की वजह से ही जुड़ी थी, वो उनके बेटे को उसकी मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की धमकी देती थी, उसने ही सुशांत को दवाओं की ओवरडोज दी, सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रु थे, जिसमें से 15 करोड़ रु रिया ने निकाले।

    रिया ने सुशांत की बीमारी का फायदा उठाया!

    रिया ने सुशांत की बीमारी का फायदा उठाया!

    इसके अलावा रिया सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही उसका घर छोड़कर चली गईं और साथ में पैसे, लैपटॉप, जेवर, सुशांत के बैंक कार्ड्स, पिन और मेडिकल रिपोर्ट भी ले गईं, उन्होंने रिया पर सुशांत के खिलाफ साजिश रचने और उसकी मनोदशा को खराब करने आरोप लगाया है, केके सिंह ने कहा है रिया ने सुशांत की बीमारी का फायदा उठाया है।

    यह पढ़ें: Raksha Bandhan 2020: रक्षाबंधन आज, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी देशवासियों को बधाई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput's sister pens poem for the actor on Raksha Bandhan Said Miss u lot Brother, here is her emotional poem.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X