• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा- परिवार को लगता है कि एक्टर की हत्या हुई

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती जा रही है,तो वहीं इस मामले पर अब बड़ा बयान सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का आया है,जिन्होंने दावा किया है कि सुशांत की फैमिली को लगता है कि सुशांत की हत्या की गई है, विकास सिंह ने स्पष्ट शब्दों में इसे एक हत्या का मामला बता दिया है, उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने जिस तरह से तफ्तीश की है, उस पर भी सवाल खड़े होते हैं।

    Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के पिता के वकील बोले- अब लगता है मर्डर है | वनइंडिया हिंदी
    विकास सिंह ने मुंबई पुलिस की जांच में उठाए सवाल

    विकास सिंह ने मुंबई पुलिस की जांच में उठाए सवाल

    विकास सिंह ने कहा कि पहले बिहार में सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की थी, लेकिन अब ये हत्या का मामला लगता है। विकास सिंह ने कहा कहा कि मुंबई पुलिस ने जो स्टेटमेंट जारी किया था, वो मराठी भाषा में था, सुशांत का परिवार मराठी नहीं जानता है, उसने जो कुछ भी उस वक्त कहा, मुंबई पुलिस ने उसी स्टेटमेंट को सुप्रीम कोर्ट के सामने सील्ड कवर में पेश किया है, जो कि बिल्कुल गलत है।

    यह पढ़ें: रिया के बचाव में उतरीं ये फिल्मी हस्तियां, कहा-गिद्धों की तरह मीडिया कर रहा है बर्ताव

    सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस से कही थी आत्महत्या की बात

    सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस से कही थी आत्महत्या की बात

    आपको बता दें कि जून में मुंबई पुलिस के सामने एक्टर के पिता जो बयान दिया था, उसमें उन्होंने कहा था कि मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की, उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात मुझसे नहीं की, मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है, मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की है।

    'रिया ने ही मेरे बच्चे को ड्रग्स दे-देकर मार दिया '

    'रिया ने ही मेरे बच्चे को ड्रग्स दे-देकर मार दिया '

    जब रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स माफियाओं से संबंध की बात सामने आई थी तो केके सिंह ने वीडियो मैसज जारी करके कहा था कि रिया ने ही मेरे बच्चे को ड्रग्स दे-देकर मार दिया , वो हत्यारिन है, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करो और सजा दो।

    रिया को पसंद नहीं करता था सुशांत का परिवार

    रिया को पसंद नहीं करता था सुशांत का परिवार

    गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के परिवार वालों पर आरोप लगाया है कि उनके और एक्टर के रिलेशन पहले से ही अच्छे नहीं थे। सुशांत की लाइफ में रिया की एंट्री होने से पहले ही सुशांत का अपने परिवार वालों से नहीं बनती थी। खास तौर पर रिया ने सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में पहले से जानती थीं और वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं, उनका ही सुशांत से सबसे ज्यादा झगड़ा होता था। रिया का कहना है कि सुशांत का परिवार मुझे पसंद नहीं करता है, उन्होंने जो आरोप मुझ पर लगाए हैं वो सारे निराधार और गलत है।

    यह पढ़ें:रिया को 'हत्यारिन' कहने वाले सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में कहा-'हो सकता है बेटे ने उदास होकर दे दी जान'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput 'S family is definitely having grave doubt that this is not suicide but a murder: Vikas Singh, lawyer of Actors's father.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X