• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिस अंकिता लोखंडे पर पहले उठे थे सवाल, उसने सुशांत केस CBI के पास जाने पर कही ये बात

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को केंद्र सरकार ने सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस बात की जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश मान ली है और सुशांत के केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। अंकिता लोखंडे ने सीबीआई जांच के लिए आभार जताया है।

    Sushant Singh Case: मोदी सरकार ने मानी नीतीश सरकार की CBI Investigation की सिफारिश | वनइंडिया हिंदी
    अंकिता लोखंडे बोलीं- जिस मौके का इंतजार कर रहे थे...

    अंकिता लोखंडे बोलीं- जिस मौके का इंतजार कर रहे थे...

    सुशांत का केस सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के ऐलान के तुरंत बाद अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि, जिस पल के लिए हम सभी इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया है। कैप्शन में उन्होंने आभार... के साथ हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। अंकिता की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स के रिएक्शन आए हैं। एक्ट्रेस दलजीत कौर ने लिखा- हां, अभी तो बस शुरुआत हुई है। सच जरूर सामने आएगा। सत्यमेव जयते! ,निवेदिता बसु और नंदीश संधु भी ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट किया है।

    इससे पहले अंकिता ने जो पोस्ट शेयर किया था ये पोस्ट

    इससे पहले अंकिता ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने लिखा था, न तो मुझे कोई खरीद सकता है, ना कोई बेच सकता है। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर कोट शेयर किया था जो आरा का लिखा हुआ था। उस कोट में लिखा था, वो मुझसे जिंदगी में लाखों चीज़ें चहते थे, और हर चीज़ के लिए मैं झुकी और कहा, 'मेरे लिए नहीं है....मैं संतों की राह पर हूं...देवी की तरह जन्मी हूं, मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपने दिल के रास्ते पर चलती हूं...और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न मुझे खरीदा जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है'।

    सुशांत केस में काफी सक्रिय हैं अंकिता

    सुशांत केस में काफी सक्रिय हैं अंकिता

    बता दें कि सुशांत केस को लेकर अंकिता लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। हाल ही में एक अंकिता के इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंकिता से पूछा जाता है कि उन्हें क्या लगता है ये आत्महत्या है या मर्डर? तो अंकिता कहती हैं कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह उनके साथ नहीं थीं। अंकिता ने कहा, अगर ये मर्डर है तो मैं जानना चाहती हूं कि ऐसा क्यों हुआ और अगर ये आत्महत्या है तो जरूर इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी।

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सीबीआई जांच पर कही ये बात

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सीबीआई जांच पर कही ये बात

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सीबीआई को केस की जांच सौंपने पर रिएक्ट किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- CBI it is!!! #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry। अब सुशांत के फैंस और परिजनों को उम्मीद है कि सुशांत को न्याय मिलेगा और उनकी सुसाइड का सच सामने आ जाएगा। बता दें कि बिहार सरकार ने सोमवार को मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी थी।

    सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट ने किए कई खुलासे

    सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट ने किए कई खुलासे

    उधर तीन साल तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहे उनके पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने सामने आकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया, '14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले रिया चक्रवर्ती उनके साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहती थीं। रिया ने पता नहीं क्यों सुशांत के साथ काम करने वाला पूरा स्टाफ बदल दिया था। मैं सुशांत भैया के साथ उनकी परछाई की तरह रहता था। उनके साथ मैं तीन साल तक रहा। सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने को लेकर उठ रहे सवालों पर अंकित आचार्य ने आगे बताया, 'सुशांत भैया कभी अपने रूम का दरवाजा अंदर से लॉक नहीं करते थे। तीन सालों में कभी उन्होंने ऐसा नहीं किया। मैं उनके साथ रह चुका हूं, इसलिए पूरे भरोसे के साथ ऐसा कह रहा हूं। अगस्त 2019 में जब मैं अपने गांव से वापस लौटा तो देखा कि उनका पूरा स्टाफ बदल चुका है।'

    सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई को दी गई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput's ex Ankita Lokhande express her gratitude over case being transferred to CBI
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X