• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर, सोनू निगम ने कही चौंकाने वाली बात, देखें Video

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड समेत पूरा देश एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से सदमे में हैं, किसी को समझ नहीं आ रहा है कि एक्टर ने ऐसा क्यों किया कि इसी बीच बॉलीवुड के कुछ लोगों को सुशांत सिंह की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, होनहार एक्टर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर अभियान चलाया जा रहा है, साथ ही इसको बढ़ावा देने वालों को बायकॉट करने की भी अपील की जा रही है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह इंडस्ट्री में प्रोफेशनल दुश्मनी की वजह से अवसाद का शिकार थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली, फिलहाल पुलिस हर पहलू से जांच में जुटी हुई है।

'म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर'

'म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर'

तो वहीं सुशांत की मौत के बाद कई एक्टर्स, सिंगर्स और डायरेक्टर्स खुलकर इंडस्ट्री को लेकर खुलासे कर रहे हैं लेकिन मशहूर सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर जो कहा है, वो बेहद ही चौंकाने वाला है, सिंगर ने एक वीडियो जारी करके कहा है कि आज बॉलीवुड से सुशांत सिंह राजपूत मरा है, एक एक्टर मरा है,कल आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं।

यह पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death: करण जौहर ने अचानक बदला अपना फोन नंबर, सैकड़ों को किया अनफॉलो

मन काफी परेशान है: सोनू निगम

मन काफी परेशान है: सोनू निगम

सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा है कि मैंने कुछ दिनों से वीडियो नहीं बनाया क्योंकि मेरा मूड ठीक नहीं था, मैं समझ नहीं पा रहा था क्योंकि अभी पूरा देश बहुत सारे प्रेशर से गुजर रहा है, एक तो सुशांत सिंह राजपूत के निधन से मेंटल और इमोशनल प्रेशर क्योंकि हमने अपने सामने एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखा है। इसके अलावा भारत-चीन के बीच जो चल रहा है जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए, उसका गहरा दुख मैं एक भारतीय हूं उससे भी ज्यादा एक इंसान हूं, मुझे दोनों ही चीजें प्रभावित कर रही है,जिससे मन काफी परेशान है।

'यहां दो लोग हैं, जिनके हाथ में पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री है'

सोनू निगम ने कहा कि आज बॉलीवुड से सुशांत सिंह राजपूत मरा है, एक एक्टर मरा है, कल आप किसी सिंगर के बारे में ऐसा सुन सकते हैं या किसी कंपोजर या संगीतकार के बारे में सुन सकते हैं। फिल्मों से बड़ा है म्यूजिक माफिया,फिल्मों से बड़ा गैंग तो यहां चल रहा है,यहां दो लोग हैं, जिनके हाथ में पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री है,जो ये डिसाइड करते हैं कि किस सिंगर को लेना है और किसे नहीं, आज दो कंपनियों के हाथ में ताकत है। वही एक्‍टर जिसपर आजकल लोग उंगली उठा रहे हैं, उसने अरिजीत सिंह के साथ भी वही कर रखा है।

'मैं तो ये सब झेल गया हूं लेकिन नए बच्चे नहीं झेल पाएंगे'

'मैं तो ये सब झेल गया हूं लेकिन नए बच्चे नहीं झेल पाएंगे'

सोनू ने आगे कहा, मैनें कितने गाने गा रखें है, जिसकी डबिंग हो चुकी है, सोचिए मैंने आपसे काम नहीं मांगा, लेकिन आप मुझे बुला के मुझसे गाने गवा के फिर मेरे गाने डब करते हैं, ये क्या है, मैं 1991 से मुंबई में काम कर रहा हूं और म्यूजिक इंडस्ट्री में 1989 से काम कर रहा हूं, आप जब मेरे साथ ऐसा कर सकते हैं तो फिर छोटे बच्चों के साथ क्या कर रहे होंगे? मैं तो ये सब झेल गया हूं लेकिन नए बच्चे नहीं झेल पाएंगे, जो हो रहा है वो गलत है।

सब आप ही तय करोगे तो म्यूजिक कैसे अच्छा होगा?

थोड़ा तो दयालु बनिए, किसी की बददुआ नहीं लेनी चाहिए न मेरा मानना है कि क्रिएटिविटी दो लोगों के हाथ में नहीं होनी चाहिए। सब आप ही तय करोगे तो म्यूजिक कैसे अच्छा होगा? पहले म्यूजिक कितना अच्छा होता था। राजकपूर का अलग होता था, ओपी नय्यर का अलग होता था और शंकर जय किशन का अलग। तो नए सिंगर्स के साथ गलत मत कीजिए और थोड़ा तो दया दिखाइए। हैप्पी बिरादरी की तरह जीवन बिताइए।

यह पढ़ें: सुशांत सिंह की मौत के बारे में कंगना ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-मैं जानती हूं कई गहरे राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Sushant singh Rajput case, Sonu Nigam draws attention towards Music mafia in Bollywood, warns about suicides in the music industry.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X