• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत ने टीवी पर किया था अंकिता लोखंडे को प्रपोज, 6 साल बाद टूटा 'पवित्र रिश्ता'

|

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई स्थित घर में सुसाइड कर लिया। पुलिस को उनका शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। अभी तक पुलिस को घर में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिस वजह से सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए करीबियों से पूछताछ की जा रही है। सुशांत 34 साल के ही थे, ऐसे में उनकी मौत की खबर सुनकर सभी हैरान हैं। कुछ साल पहले वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में थे, जब उनका ब्रेकअप अंकिता लोखंडे से हुआ था।

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई मुलाकात

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात पवित्र रिश्ता शो के सेट पर हुई थी। पहले तो दोनों में अच्छी दोस्ती हुई फिर उनका रिश्ता प्यार में बदल गया। उसके बाद सुशांत ने अंकिता लोखंडे को टीवी पर ही प्रपोज कर दिया। इसके बाद दोनों 6 साल तक साथ रहे। इस दौरान लोग उनके प्यार की मिसाल देते थे। सुशांत के करीबियों के मुताबिक बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन इसी बीच उनके ब्रेकअप की खबर सामने आ गई। ब्रेकअप की खबर सुनकर दोनों के फैन्स भी काफी मायूस हुए थे।

सुशांत ने बताई ब्रेकअप की वजह

सुशांत ने बताई ब्रेकअप की वजह

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लोग दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे थे। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने खुद इस मामले में सफाई दी थी। उस दौरान सुशांत ने कहा था कि ना तो अंकिता एल्कोहोलिक हैं और ना ही मैं वुमेनाइजर, अचानक से लोग एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं और ये दुर्भाग्यपूर्ण होता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के कई दिनों बाद तक सुशांत और अंकिता परेशान थे, हालांकि बाद में दोनों मूवऑन कर गए।

अंकिता की सगाई की खबरें

अंकिता की सगाई की खबरें

अंकिता सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अंगुठी पहने नजर आ रही थीं। इसके बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन से सगाई कर ली है, हालांकि दोनों ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। अंकिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी वीडियोज और फोटो शेयर करती रहती हैं।

मौत की खबर सुनकर अंकिता रह गईं हैरान

मौत की खबर सुनकर अंकिता रह गईं हैरान

सुशांत की मौत के बाद एक निजी चैनल ने अंकिता लोखंडे से संपर्क किया। इस पर उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बोला। उन्होंने बस इतना कहा कि 'क्या' और फोन रख दिया। फिर उनका फोन नहीं उठा। अचानक आई इस खबर से सभी लोग हैरान हैं। वहीं अनुपम खेर समेत तमाम हस्तियों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

डिप्रेशन में थे सुशांत

डिप्रेशन में थे सुशांत

शनिवार को सुशांत के घर पर उनके कई दोस्त भी आए थे। उनके दोस्तों के मुताबिक पिछले छह महीने से सुशांत डिप्रेशन में थे। इसके साथ ही वो काफी परेशान भी रहते थे। कुछ दिन बाद ही वो अपने पिता से मिलने जाने वाले थे, लेकिन इस बीच उनके सुसाइड की खबर सामने आ गई। सुशांत के मामा ने उनकी मौत की न्यायिक जांच की मांग की है।

    Susant Singh की आखिरी Insta Story Viral !, पूर्व मैनेजर की मौत से थे दुखी | वनइंडिया हिंदी

    5 दिन पहले एक्स मैनेजर ने किया था सुसाइड, अब सुशांत सिंह राजपूत ने लगाई फांसी5 दिन पहले एक्स मैनेजर ने किया था सुसाइड, अब सुशांत सिंह राजपूत ने लगाई फांसी

    English summary
    Sushant singh rajput proposed Ankita Lokhande on TV
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X