• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sushant Singh Rajput Case: पहली बार सामने आई सुशांत की पर्सनल डायरी, कई पन्ने गायब

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत से जुड़े लोग, उनसे जुड़ी नई बातें सामने आ रही है। वहीं इस मामले में अब केंद्रीय जांच ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके भाई शोविक समेत मां और पिता के अलावा सुशांत के करीबी दोस्त सैम्युल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीबीआई ने इस मामले की जांच तेजी से शुरू कर दी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब उनकी पर्सनल डायरी की बात सामने आई है। पहली बार उनकी पर्सनल डायरी सामने आई है। ये वहीं डायरी है, जिसके बारे में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी बात की थी। सुशांत के घरवालों ने ही इस डायरी के बारे में कहा था। अब वो डायरी पहली बार सामने आई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री: 50 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, जीरो FIR का पेंच फंसा

    Sushant की Personal Diary के गायब पन्नों से गहराया राज, Shekhar Suman का बड़ा बयान | वनइंडिया हिंदी
     सुशांत की पर्सनल डायरी आई सामने

    सुशांत की पर्सनल डायरी आई सामने

    टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी सामने आई है। अपनी रिपोर्ट में टाइम्स नाउ ने कहा कि सुशांत की पर्सनल डायरी है, जिसमें से कुछ अहम पन्ने फटे हैं। इस डायरी के बारे में सुशांत के करीबी दोस्तों ने भी बताया था। इस डायरी में कुछ नाम भी है, लेकिन कई अहम पन्ने फटे हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने इस डायरी की जांच तक नहीं की है। वहीं सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा था कि उनके सामने पुलिस ने किसी डायरी के पन्ने नहीं फाड़े थे।

     डायरी से खुलेंगे अहम राज

    डायरी से खुलेंगे अहम राज

    सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि मुंबई पुलिस ने उनसे सुशांत की डायरी और नोटबुक मांगे थे। उन्होंने करीब 20 डायरी पुलिस को सौंपी थी। उन्होंने कहा कि कमरे में कुछ पन्नों के टुकड़े पड़े थे। सुशांत के कमरे के दराज में कुछ चिट्स भी थे। पुलिस ने छानबीन के दौरान उनकी फोटोज ली थी। वहीं सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह मीडिया से बात करने के दौरान कहा कि इस डायरी में अहम जानकारी हो सकती है। इस डायरी से पता चल सकता है कि आखिर सुशांत के दिमाग में क्या चल रहा था। उन्होंने कहा कि यह डायरी बेहद अहम है। हालांकि डायरी के फटे पन्नों को लेकर उन्होंने हैरानी भी जताई

     रिया पर कसता जा रहा है शिकंजा

    रिया पर कसता जा रहा है शिकंजा

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है। सीबीआई ने इस केस की जिम्मेदारी संभालते ही सुशांत की करीबी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, उनकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के अलाला सुशांत के दोस्त सैम्युल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है। वहीं इस मामले की जांच शुरु करने के साथ ही सीबीआई बिहार पुलिस के संपर्क में भी है, जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में रिया मामले की जांच की थी।

    सुशांत के जीजा रिया को थाने बुलाकर थप्पड़ लगवाना चाहते थे: मुंबई पुलिस डिप्टी कमिश्नर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput Personal Diary is Out, Some Crucial Pages in the Diary are Missing.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X