• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया की 'औकात' वाले बयान पर बिहार के DGP ने दी सफाई, अब कही ये बात

|

पटना। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है। फैसला आने के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेशवर पांडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर जो बयान दिया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद बिहार के डीजीपी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि बिहार पुलिस ने जो भी किया, वो सही था और क़ानून के दायरे में था। अब गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने अपने इस बयान को लेकर सफाई दी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया की औकात वाले बयान पर बिहार के DGP ने दी सफाई, अब कही ये बात

डीजीपी ने एक बयान में कहा कि औकात का अंग्रेजी में मतलब 'कद' (stature) से है। और रिया चक्रवर्ती का ऐसा कद नहीं है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई कमेंट कर सके। कहा कि उसे नहीं भूलना चाहिए कि वह सुशांत सिंह राजपूत केस में नामजद आरोपी है। जो केस मेरे पास था और अब सीबीआई के पास है। डीजीपी ने कहा कि अगर कोई राजनीतिक नेता बिहार के सीएम पर टिप्पणी करता है तो मैं इस पर टिप्पणी करने वाला कोई नहीं हूं। लेकिन अगर कोई आरोपी बिहार के सीएम पर कुछ बेबुनियाद टिप्पणी करता है तो यह आपत्तिजनक है। रिया चक्रवर्ती की टिप्पणी अनुचित थी उसे अपनी लड़ाई कानूनी रूप से लड़नी चाहिए।

VIDEO: 'किसके कहने पर किए पैसे ट्रांसफर', सुशांत की बहन और जीजा ने स्‍टाफ को ऐसे फटकारा था

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपने हलफनामे में इस प्रकरण को बिहार चुनाव से जोड़ते हुए कहा था कि इस मामले में एक राज्य के मुख्यमंत्री इंट्रेस्ट ले रहे हैं। रिया ने हलफनामे में लिखा था कि 'मेरे खिलाफ मीडिया ट्रायल चल रहा है। पिछले कुछ समय में दूसरे अभिनेताओं ने भी आत्महत्या की। लेकिन सुशांत के केस को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया जा रहा है। इसकी वजह बिहार चुनाव है। बिहार के मुख्यमंत्री ने खुद एफआईआर दर्ज होने में दिलचस्पी दिखाई।' इसी मामले में डीजीपी ने ये रिया चक्रवर्ती पर सख्त टिप्पणी की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant Singh Rajput incident: After 'Aukaat' Comment On Rhea Chakraborty Draws Outrage, Bihar DGP Backtracks.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X