• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sushant Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- CBI जांच नहीं हुई तो सुनंदा पुष्कर केस की तरह कोर्ट जाएंगे

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है। वह बीते महीने अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे, जिसके बाद कहा गया कि सुशांत ने आत्महत्या की है। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिससे उनकी मौत के असल कारण का पता चल सके। वहीं कई सेलिब्रिटी और सुशांत के फैंस इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि वो आत्महत्या कर सकते हैं। ये सभी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस मामले में नया मोड़ तब आया जब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम शुरू की।

सीबीआई जांच के लिए प्रक्रिया शुरू

सीबीआई जांच के लिए प्रक्रिया शुरू

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की मांग की है और इसके लिए उन्होंने एक वकील भी नियुक्त किया है। इशकरण सिंह भंडारी इस मामले को देख रहे हैं और सीबीआई जांच के लिए प्रक्रिया शुरू कर चुके हैं। इशकरण मामले से जुड़ी हर जानकारी अपने ट्वीट और लाइव वीडियो के माध्यम से देते हैं। इन्हीं में से एक लाइव वीडियो का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सुब्रमण्यम स्वामी ये कहते दिख रहे हैं कि अगर सुशांस केस की सीबीआई जांच नहीं होती है तो वह कोर्ट जाएंगे।

    Ankita Lokhande & Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh, Actress हुईं Emotional | वनइंडिया हिंदी
    वीडियो में क्या बोल रहे हैं सुब्रमण्यम स्वामी

    वीडियो में क्या बोल रहे हैं सुब्रमण्यम स्वामी

    वायरल हो रहे वीडियो में वह कहते हैं, 'ये संदेह दूर होना चाहिए, ये नहीं होना चाहिए कि हुआ या नहीं हुआ। इसपर बहस चली, आरोप प्रतिआरोप चले। तो मैं ये सोचता हूं कि सबको अब तैयार हो जाना चाहिए, सीबीआई की जांच होनी चाहिए। नहीं मानेंगे तो कोर्ट में जाएंगे। जैसे सुनंदा पुष्कर केस में गए थे, तब जांच शुरू हुई थी।' सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा सुशांत को न्याय दिलाने की बात कहने के बाद से अभिनेता के फैंस के लिए आशा की एक उम्मीद जगी है। फैंस सुब्रमण्यम स्वामी से कह रहे हैं कि सर ये जांच आप ही करवा सकते हैं। तो कुछ का कहना है कि जांच जल्द से जल्द होनी चाहिए।

    हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं फैंस

    हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं फैंस

    सुशांत के फैंस बीते करीब एक महीने से ट्विटर पर सीबीआई जांच को लेकर हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से लोगों के साथ-साथ सुशांत के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ये वीडियो क्लिप भी वकील इशकरण सिंह भंडारी ने ही शेयर किया है। सुब्रमण्यम स्वामी के इस कदम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

    32 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हुई

    32 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हुई

    इस मामले में पुलिस 32 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है, हालांकि पुलिस ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है। जहां एक ओर पोस्टमार्टम, विसरा रिपोर्ट और प्राथमिक जांच में कहा जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की है, वहीं इसे लेकर कई लोग विरोध भी कर रहे हैं। इनका कहना है कि सुशांत को मारा गया है क्योंकि उनके आत्महत्या करने के पीछे कोई कारण हो ही नहीं सकता। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण asphyxia बताया गया है। इसका मतलब ये है कि शरीर में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन ना मिलने के कारण उनकी मौत हुई है। मुंबई पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

    सुशांत की बहन ने फैन्स के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, कहा- भगवान के इंसाफ पर रखिए भरोसा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sushant singh rajput case if cbi investigation not done will go court like sunanda pushkar case said subramanian swamy
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X