• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case: बीजेपी नेता के 'हत्या' वाले दावे पर सुशांत सिंह की दोस्त स्मिता पारिख ने दिया ऐसा रिएक्शन

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। मामली की जांच में लगी तीन राष्ट्रीय एजेंसियों के हाथ ऐसा कोई सबूत नहीं लगा जिससे यह साबित हो सके कि एक्टर की हत्या की गई थी। दिल्ली एम्स के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सीबीआई ने भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या ही बताया है। फिलहाल एजेंसी यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने किस वजह से इतना बड़ा कदम उठाया।

सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख का रिएक्शन

सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख का रिएक्शन

इस बीच सुशांत सिंह की मौत मामले में कई दावे कर चुके महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे ने फिर बड़ा वादा किया है। उन्होंने कहा कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है। बीजेपी नेता के इस सनसनी खेज खुलासे के बाद अब सुशांत की पारिवारिक दोस्त स्मिता पारिख की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। स्मिता ने कहा कि उन्हें जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है।

नारायण राणे बोले- सुशांत की हुई है हत्या

नारायण राणे बोले- सुशांत की हुई है हत्या

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क से बात करते हुए सोमवार को सुशांत सिंह मामले में बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा, 'सुशांत की झड़प के बाद हत्या कर दी गई थी।' नारायण राणे ने यह भी दावा किया है कि सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्महत्या नहीं की थी। जब राणे से उनके सूत्रों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया। वह अपने सूत्रों को मुश्किल में नहीं डालना चाहते थे।

सीबीआई को सब सच पता है: बीजेपी नेता

सीबीआई को सब सच पता है: बीजेपी नेता

बतौर नारायण राणे उन्हें सूत्रों से जानकारी मिली है कि सुशांत सिंह के साथ मौत वाले दिन क्या हुआ था और उस दिन फ्लैट में कौन लोग मौजूद थे। नारायण राणे ने अपने बयान में कहा, मामला सीबीआई के पास है और उन्होंने सही जांच की है। मेरा मानना है कि सीबीआई जल्द इसकी घोषणा करेगी, उनके पास सबूत पहले ही पहुंच चुके हैं, इस मामले को हत्या के रूप में दर्ज किया जाएगा।

स्मिता पारिख ने राणे के दावे पर क्या कहा?

स्मिता पारिख ने राणे के दावे पर क्या कहा?

नारायण राणे ने आगे कहा, 'सुशांत के साथ झगड़ा हुआ, उसके बाद उसे मारा गया। आत्महत्या का वहां पर कोई भी एविडेंस नहीं था। सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। मुझे लगा ये मर्डर है तब मैंने मीडिया के सामने मर्डर की बात कही।' बीजेपी नेता राणे के बयान पर रिएक्शन देते हुए सुशांत की दोस्त स्मिता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट पोस्ट किया है। स्मिता पारिख ने लिखा, 'अगर नारायण राणे को सच्चाई पता है तो सीबीआई को भी सच मालूम है। एजेंसियों पर मेरा भरोसा कायम रहेगा वह सुशांत को न्याय दिलाएंगी।'

सुशांत सिंह की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ: राणे

सुशांत सिंह की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ: राणे

इससे पहले राणे ने शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह की हत्या का जिम्मेदार बताया था। उन्होंने कहा, 'उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने आगे कहा कि वह आज स्पष्ट रूप से बोल रहे हैं कि उद्धव ठाकरे अपने बेटे बचाने के लिए शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं।' उधर, सुशांत सिंह मौत मामले में आदित्य ठाकरे का नाम आने के बाद रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि, उनके बेटे को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

सुशांत केस में आदित्य पर लगे आरोपों पर CM उद्धव बोले-मेरे बेटे को बदनाम करने की कोशिश की गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sushant singh rajput friend smita parikh reaction on bjp leader narayan rane statment
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X