• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत के दोस्त ने RTI दायर करके CBI से मांगी जानकारी, जवाब के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति से मांगी मदद

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जून। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उनकी मौत को लेकर अलग-अलग तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। सुशांत की मौत की जांज सीबीआई को सौंपी गई थी। सुशांत सिंह के फैंस को उम्मीद थी कि सीबीआई इस मामले की जांच के बाद सुशांत की मौत की असल वजह लोगों के सामने रखेगी। लेकिन अभी तक इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई की धीमी जांच से कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर खुश नहीं हैं और यही वजह है कि उन्होंने एक आरटीआई दाखिल करके इस मामले की जानकारी मांगी की जांच अभी तक कहां पहुंची है।

इसे भी पढ़ें- तापसी ने साड़ी में दिखाया स्वैग, रंगोली ने बताया कंगना की सस्ती कॉपी, बोलीं- तुम्हारे पास कोई टैलेंट नहींइसे भी पढ़ें- तापसी ने साड़ी में दिखाया स्वैग, रंगोली ने बताया कंगना की सस्ती कॉपी, बोलीं- तुम्हारे पास कोई टैलेंट नहीं

RTI दायर कर पूछे ये सवाल

RTI दायर कर पूछे ये सवाल

आरटीआई का सीबीआई की ओर से जो जवाब दिया गया उससे गणेश खुश नहीं हैं और उन्होंने नाराजगी में ट्वीट करके अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से उन्हें मानवाधिकार के आधार पर यूएस का वीजा देने को कहा है। गणेश ने जो आरटीआई दायर की ती उसमे आजतक सुशांत मामले में एफआईआर दर्ज होने से लेकर क्या जांच की गई है, इसकी जानकारी मांगी थी, साथ ही संदिग्ध आरोपियों की लिस्ट मांगी थी और इस वक्त जांच किस चरण में है और चार्जशीट फाइल कब होगी।

अमेरिकी राष्ट्रपति से मांगी मदद

अमेरिकी राष्ट्रपति से मांगी मदद

सीबीआई की ओर से इस आरटीआई के जवाब में कहा गया है कि इस मामले में यह जानकारी देनी है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अभी चल रही है। लिहाजा इस मामले में आगे की जानकारी साझा नहीं की जा सकती है क्योंकि इससे मामले की जांच बाधित हो सकती है, आरटीआई एक्ट के सेक्शन 8-1-एच में इससे छूट दी गई है। सीबीआई के इस जवाब से नाखुश गणेश ने ट्वीट करके लिखा, माननीय प्रधानमंत्री जी, अगर आपकी एजेंसी फिल्म स्टार सुशांत केस मामले की जांच करने में सक्षम नहीं है तो मैं भारत में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा हूं। इसके साथ ही गणेश ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन को टैग करके लिखा, मेरा कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है, क्या आप मानवाधिकार के आधार पर मुझे तुरंत अमेरिका का वीजा दे सकते हैं।

कई बार कर चुके हैं प्रदर्शन

कई बार कर चुके हैं प्रदर्शन

बता दें कि गणेश को सुशांत सिंह मामले में हिरासत में लिया गया था। सुशांत की मौत के बाद उनकी पहली बरसी पर 14 जून को गणेश ने सीबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था। इससे पहले भी वह कई मौकों पर इस मामले के सच सामने लाने के लिए प्रदर्शन कर चुके हैं। बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत की संदिग्ध स्थिति में मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद इस मामले की जांच चल रही है।

English summary
Sushant Singh Rajput friend files rti to CBI for status report here is reply.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X