• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत के पिता कर सकते हैं सीबीआई जांच की मांग, वकील बोले- मुंबई पुलिस निष्पक्ष जांच में डाल रही बाधा

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी मौत की वजह पर से अभी तक पर्दा नहीं उठ सका है। सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसके बाद बिहार पुलिस की टीम इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची है। लेकिन मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस इस मामले में आमने-सामने आ गई है। मुंबई पुलिस का कहना है कि बिहार पुलिस को मुंबई में जांच करने का अधिकार नहीं है। दोनों राज्यों की पुलिस के बीच तकरार की वजह से संभव है कि सुशांत के पिता इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं।

    Sushant Singh Rajput Suicide Case: Nitish Kumar ने की CBI जांच की सिफारिश | वनइंडिया हिंदी

    sushant

    सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि यह मामला सीबीआई के पास जाना चाहिए। अगर इसी तरह से निष्पक्ष जांच में मुंबई पुलिस बाधा ख़ी करती रहेगी तो सुशांत के परिवार के पास सीबीआई जांच के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचेगा। विकास सिंह ने कहा कि 4 अगस्त को मैं आपको बताऊंगा कि हम इस मामले की सीबीआई जांच चाहते हैं या नहीं। अगर सुशांत के पिता यह फैसला लेते हैं तो हम सीबीआई जांच के लिए जाएंगे।

    बता दें कि बिहार पुलिस की टीम सुशांत के पिता की एफआईआर के बाद इस मामले की जांच कर रही है। बिहार पुलिस ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी है कि उसने अभी तक 10 लोगों का इस मामले में बयान दर्ज किया है। सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर दीपेश सावंत और दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता का सोमवार को सुशांत की आत्महत्या मामले में बयान दर्ज किया गया है। पिठानी का बयान पुलिस ने फोन पर लिया है, उन्हें एक बार फिर से बुलाया जाएगा।

    इसे भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामले में बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर, बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput father might demand CBI probe his lawyer alleges Mumbai police .
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X