• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत की पहली बरसी पर बोले उनकी फैमिली के वकील, सीबीआई को लेकर ताज्जुब है क्योंकि...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 जून: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल हो गया। बीते साल 14 जून को वो मुंबई में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। सुशां की मौत के एक साल पर एक्टर के परिवार के वकील ने सीबीआई जांच को लेकर नाखुशी जताई है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि ये बहुत ताज्जुब में डालने वाली बात है कि सीबीआई इस केस में अभी तक कुछ भी नहीं कर पाई। अब तक की जांच पर सवाल उठाते हुए सिंह ने कहा कि नए सीबीआई डायरेक्टर से उनको उम्मीद है कि वो इस मामले को प्राथमिकता देंगे और जल्दी ही चार्जशीट दाखिल होगी।

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर किए सवाल

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर किए सवाल

वकील विकास सिंह ने कहा, सीबीआई को एफआईआर में नामजद आरोपियों, खासतौर से सिद्धार्थ पिठानी के आवास पर मौजूद लोगों को हिरासत लेकर में पूछताछ करनी चाहिए थी क्योंकि उन्होंने अपना रुख बदला था। शुरू में सिद्धार्थ पिठानी एक्टर के परिवार का समर्थन कर रहे थे और बाद में आरोपी नहीं बनाए जाने पर उन्होंने पूरी तरह से एक दूसरा रुख अपना लिया।

    Sushant Singh Rajput की मौत पर AIIMS ने सौंपी रिपोर्ट, बताया मौत का कारण | वनइंडिया हिंदी
    एम्स के लोग भी बदल रहे बयान

    एम्स के लोग भी बदल रहे बयान

    विकास सिंह ने कहा कि आज ही एम्स की कुछ रिपोर्टें भी आई हैं। एम्स से किसी ने मुझे कहा था कि उन्होंने सुशांत की तस्वीर से गला घोंटने का निशान देखा था और वह यह 200 फीसदी गला घोंटने का ही निशान था। अब अचानक वह कह रहा है कि यह एक सीधा सपाट आत्महत्या का मामला है। ऐसे में अभी इस मामले में कई सवाल हैं और उनको अब नए सीबीआई डायरेक्टर से उम्मीद है। बता दें कि ऋषि कुमार शुक्ला का कार्यकाल खत्म होने के बाद सुबोध कुमार जायसवाल ने पिछले महीने 25 मई को सीबीआई डायरेक्टर का कार्यभार संभाला है।

    10 महीने से जांच कर रही है सीबीआई

    10 महीने से जांच कर रही है सीबीआई

    सुशांत राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अन्य पर एफआईआर कराई थी। सुप्रीम कोर्टने अगस्त में इस केस को सीबीआई को सौंपने का आदेश दे दिया था। सीबीआई ने रिया समेत छह लोगों पर केस दर्ज किया है। हालांकि 10 महीने से ज्यादा वक्त में सीबीआई को इस मामले में कुछ नया नहीं मिला है। ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई है और ना ही चार्जशीट फाइल की गई है।

    सनी लियोन के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल, सिर्फ एक हैट से खुद को ढकासनी लियोन के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल, सिर्फ एक हैट से खुद को ढका

     शुरू में सक्रिय दिखी थी सीबीआई

    शुरू में सक्रिय दिखी थी सीबीआई

    केस दर्ज करने के बाद सीबीआई काफी सक्रिय दिखी थी। सीबीआई की एक टीम लगातार मुंबई में रही थी। रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक और कई अन्य से लंबी पूछताछ हुई थी। सुशांत के घर भी टीम पहुंची थी। फिर सीबीआई की सक्रियता कम हो गई थी। सीबीआई ने मामले में हत्या जैसी किसी आशंका को अभी तक नकारा है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput family lawyer says hope new CBI Director will give some priority to case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X