• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह की मौत के बारे में कंगना ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-मैं जानती हूं कई गहरे राज

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से हर कोई सदमे में हैं, हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर क्यों सुशांत ने खुद को फांसी लगाई, कई लोगों को मनाना है कि वो लंबे समय से डिप्रेशन में थे, उनका 6 महीने से इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें किस बात को लेकर डिप्रेशन था, इस सवाल का जवाब हर कोई खोज रहा है, पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है तो वहीं बॉलीवुड के कुछ लोगों को सुशांत सिंह की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने तो सुशांत की मौत को प्लांड मर्डर करार दे दिया है।

    Sushant Singh Rajput की मौत पर भड़कीं कंगना और दिया चौंकाने वाला बयान | वनइंडिया हिंदी
    सुशांत की मौत से जुड़ा राज जानती हैं कंगना?

    सुशांत की मौत से जुड़ा राज जानती हैं कंगना?

    कंगना ने खुले तौर पर कहा है कि इस इंडस्ट्री में आउट साइडर्स को साइडलाइन कर दिया जाता है, कुछ लोगों का गैंग है, जो कि किसी प्रतिभावान व्यक्ति को दबा देते हैं, अपने इस बयान के बाद कंगना ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बेहद ही चौंकाने वाली बातें कही हैं।

    यह पढ़ें: अली फजल की मां का निधन, एक्टर ने कहा- 'अम्मा के बिना अब कैसा जिऊंगा, यहीं तक था हमारा साथ '

    कंगना ने साधा मुकेश भट्ट पर निशाना

    कंगना ने साधा मुकेश भट्ट पर निशाना

    कंगना ने कहा कि मैं जब ये बोल रही हूं तो मेरे हाथ कांप रहे हैं, हम चीन की वजह से संकट में हैं, इतने सैनिक बॉर्डर पर शहीद हो गए लेकिन मेरे दिमाग से सुशांत सिंह की मौत नहीं जा रही, एक फिल्म प्रोड्यूसर ने तो यह तक कह दिया है कि सुशांत परवीन बाबी के रास्ते पर चल रहे थे, अफवाहें उड़ाई गई कि उन्हें paranoid schizophrenia था, वो प्रोड्यूसर यह कह रहे हैं कि वो जब सुशांत से मिले थे वो ठीक नहीं थे और परवीन बॉबी जैसी बात कर रहे थे, तो मुझे ये बताए वो और उनके भाई ने परवीन बॉबी के साथ क्या किया।

    'उन लोगों ने परवीन बॉबी के साथ क्या किया'

    'उन लोगों ने परवीन बॉबी के साथ क्या किया'

    दरअसल कंगना का इशारा मुकेश भट्ट की ओर था, जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद मीडिया में बयान दिया है कि उन्हें साल भर पहले ही ये एहसास हो गया था कि सुशांत के साथ कुछ ठीक नहीं था,वो परवीन बॉबी के रास्ते पर चल रहा था, खास बात ये है कि मुकेश भट्ट पर आरोप लगाने वाली कंगना ने भट्ट कैंप की ही फिल्म 'वो लम्हें' में काम किया था, जो कि परवीन बॉबी और महेश भट्ट के रिलेशनशिप पर आधारित थी।

    कंगना ने कहा-जान गई हूं बहुत सारे राज

    कंगना ने कहा-जान गई हूं बहुत सारे राज

    कंगना ने आगे कहा कि मेरी, मेरे और सुशांत के कॉमन फ्रेंड कमल जैन से सोमवार को फोन पर बात हुई है और उसके बाद मुझे बहुत सारे राज पता चले हैं, कंगना ने कहा कि कमल ने मुझे बताया कि उनकी सुशांत से आखिरी बार जब बात हुई थी तो उसने कमल से कहा था कि मेरे साथ एक बड़ी फिल्म बना लो, मैंने हिट फिल्म दी है लेकिन मेरे पास कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है, मैं जो चाहता हूं वो काम मेरे पास नहीं है, कमल जी ने उसे भरोसा दिलाया था कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो साथ में कुछ करेंगे, कंगना ने कहा कि इस बात से पता चलता है कि वो अपने काम को लेकर परेशान था क्योंकि कुछ लोगों के गैंग ने उसे साइडलाइन कर दिया था।

    'मैं लोगों के नामों का खुलासा करने को तैयार हूं'

    'मैं लोगों के नामों का खुलासा करने को तैयार हूं'

    कंगना ने कहा कि मैं उन लोगों के नामों का खुलासा करने को तैयार हूं बशर्ते कि उनसे पूछताछ की जाए, कंगना अगर पूछताछ होती है तो मैं खुलकर बोलूंगी क्योंकि मीडिया में काफी सबूत हैं। हर कोई जानता है कि कौन-कौन उसके खिलाफ गैंग बनाकर खड़ा था।

    प्रोफेशनल दुश्मनी की वजह से अवसाद में थे सुशांत?

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट करके कहा था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट कहती है कि सुशांत ने फांसी लगाकर जान दी है, लेकिन इस तरह की मीडिया रिपोर्ट हैं कि वो प्रोफेशनल दुश्मनी की वजह से अवसाद से गुजर रहे थे। गृहमंत्री के इस ट्वीट के बाद पुलिस का कहना है कि वह सुशांत के दोस्तो से एक बार फिर से बात कर सकती है ताकि वह इस बात की जानकारी हासिल कर सके कि क्या सुशांत इंडस्ट्री में प्रोफेशनल दुश्मनी की वजह से अवसाद का शिकार थे।

    यह पढ़ें: सुशांत के घर पहुंचीं अंकिता लोखंडे, एक्टर की मौत से चंद घंटे पहले इंस्टा पर लिखी थी चौंकाने वाली बात, Video

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut calls out Mukesh Bhatt for comparing Sushant Singh Rajput with Parveen Babi, I am ready to talk about it openly, who did Wrong, I know something said Actress.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X