• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत केस में बोलीं मायावती: मुंबई-पटना पुलिस से अच्‍छा है सीबीआई करे जांच

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर पूरे देश में उनके फैंस CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इंडस्‍ट्री के साथ-साथ राजनेताओं ने भी सीबीआई जांच कराने की बात कह रहे हैं। इस लिस्‍ट में अब यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम जुड़ गया है। मायावती ने कहा कि रोज नए तथ्य सामने आ रहे हैं। ऐसे में सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत केस में बोलीं मायावती: मुंबई-पटना पुलिस से अच्‍छा है सीबीआई करे जांच

गुरुवार सुबह मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे। मायावती ने आगे लिखा कि सुशान्त राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकरण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।

बता दें कि इसके पहले बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव भी मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। तेजस्वी ने बुधवार को बिहार की नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी तक दिवंगत एक्टर के परिवार से मिलने नहीं गए हैं। वहीं, उन्होंने मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की।

प्रधानमंत्री को भी लिखी गई चिट्ठी

    Sushant Rajput Case: Subramanian Swamy ने फिर की CBI जांच की मांग | वनइंडिया हिंदी

    सुशांत की आत्महत्या के बाद उनके फैंस इस बात को मानने को तैयार ही नहीं हैं कि उनकी मौत खुदकुशी है। मामले में जाने माने वकील और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक चिट्ठी प्रधानमंत्री को लिखी थी, जिसमें सीबीआई जांच की मांग की गई थी। पीएम ने इस चिट्ठी को स्वीकार भी किया है, हालांकि इस पर सकारात्मक जवाब नहीं मिला है।

    मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

    उल्‍लेखनीय है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पहले से जारी है।

    सुशांत सिंह राजपूत के वकील का दावा- मुंबई पुलिस में ऐसा कोई बैठा है, जो रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है

    पुलिस इस मामले में सुशांत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput Death Case Should Be Investigated By CBI: Mayawati.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X