• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में होने की बात को रिया चक्रवर्ती ने स्‍वीकारा, कोर्ट को बताई ये भी बात

|

मुंबई। दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंच कर जांच करने में जुट गई हैं। मंगलवार को मुंबई पहुंचने के बाद बिहार पुलिस ने मंंबई पलिस से संपर्क किया और उसके बाद इस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुट गई हैं। गुरुवार को पहले सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी से मुलाकात बयान दर्ज किया। वहीं रिया चक्रवर्ती अपने बचाव में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और इस केस को पटना से मुंबई शिफ्ट करने की अपील की हैं।

रिया ने कोर्ट में स्‍वीकारा कि....

रिया ने कोर्ट में स्‍वीकारा कि....

खबर है कि एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अपने बचाव में बुधवार को जो याचिका दाखिल की है उसमें उसने स्‍वीकारा है कि वो एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिवइन रिलेशनशिप में थीं। इसके साथ ही उन्‍होंने कोर्ट को बताया कि सुशांत मेंटल डिप्रेशन में था। रिया ने कोर्ट को बताया कि सुशांत सिंह की मौत के बाद उन्हें रेप और हत्‍या तक की धमकी मिल चुकी है। रिया ने ये बताया कि इस धमकी की शिकायत उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस को भी दी थी। उनका कहना है कि मुंबई में मामले की बिहार में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकेगी इसलिए केस को मुंबई ट्रांसफर किया जाए।

सुशांत के पिता की FIR के बाद रिया चक्रवर्ती को सता रहा गिरफ्तारी का डर, भारत के सबसे महंगे वकील को किया हायरसुशांत के पिता की FIR के बाद रिया चक्रवर्ती को सता रहा गिरफ्तारी का डर, भारत के सबसे महंगे वकील को किया हायर

बिहार पुलिस इन लोगों का दर्ज कर चुकी है बयान

बिहार पुलिस इन लोगों का दर्ज कर चुकी है बयान

बता दें रिया चक्रवर्ती के बाद पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस ने मुंबई पहुंचने के बाद से अब तक कुल 7 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है।जिनमें सुशांत के कुक, सुशांत की बहन, दोस्त मुकेश के अलावा सुशांत सिंह की करीबी मित्र टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे का बयान भी शामिल हैं, इनका सभी का बयान पुलिस ने बकायदा रिकार्ड किया है। इस केस में बिहार पुलिस ने अभी तक केवल सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ की है।

क्या रिया चक्रवर्ती हैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जिम्मेदार? पिता ने FIR में लगाए हैं ये कई गंभीर आरोपक्या रिया चक्रवर्ती हैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जिम्मेदार? पिता ने FIR में लगाए हैं ये कई गंभीर आरोप

 फाइनेंसियल एंगल से भी हो रही जांच

फाइनेंसियल एंगल से भी हो रही जांच

बिहार पुलिस ने कहा कि रिया सुप्रीम कोर्ट की शरण में गईं हैं अगर सुप्रीम कोर्ट बिहार पुलिस से जवाब मांगेगी तो हम जवाब फाइल करेंगे। पुलिस ने बताया कि फाइनेंसियल एंगल से भी जांच शुरु कर दी है जिसमें कोटक महेंद्रा बैंक के बैंक मैनेजर से अकाउंट की डिटेल मांगी गई है। टीम सुशांत के उस किराए के घर में भी जांच के लिए जाएगी जहां एक्‍टर ने सुसाइड किया था।

ईडी भी कर रही जांच

ईडी भी कर रही जांच

सुशांत सिंह केस में अब जहां महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस इस केस की जांच कर रही हैं वहीं अब ईडी (एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट) ने भी 15 करोड़ रुपए के ट्रांसफर होने के आरोपों के बाद जांच शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक ईडी ने रिया चक्रवर्ती के परिवार से उनकी कंपनियों की जानकारी भी मांगी है। इसके अलावा ई़डी ने सुशांत सिंह केस की सभी एफआईआर की कॉपी मांगी है जिसकी वह जांच करेगा।

सुशांत की एक्‍ट गर्लफ्रैंड अंकिता से भी पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत की एक्‍ट गर्लफ्रैंड अंकिता से भी पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस ने गुरुवार को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी सीरियल पवित्र रिश्‍ता में सुशांत के काम करने वाली एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ की। पुलिस ने अंकिता लोखंडे के घर पर जाकर लगभग एक घंटे पूछताछ की है। बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे से संपर्क किया था तो अंकिता ने बताया था कि फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मेसेज किया था। इसके बाद फिल्‍म के लिए बधाई देने के बाद दोनों की काफी बातचीत हुई। इसी दौरान सुशांत काफी भावुक हो गए और बताया कि वह रिया के साथ रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके हैं और इसे खत्म करना चाहते हैं। सुशांत ने बताया था कि रिया उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।

<strong>भारतीय वायु सेना में राफेल के शामिल होने से घबराया पाकिस्‍तान, जानें Google पर ढूढ रहा क्‍या जानकारी</strong>भारतीय वायु सेना में राफेल के शामिल होने से घबराया पाकिस्‍तान, जानें Google पर ढूढ रहा क्‍या जानकारी

English summary
sushant singh rajput death case:Rhea Chakraborty agreed to stay in Sushant with live in relationship with Sushant, he was in depression
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X