• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा- 'तो क्या अब मैं जा सकता हूं?'

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को केंद्र सरकार ने सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है, बुधवार को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस बात की जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने सीएम नीतीश सरकार की सिफारिश मान ली है और सुशांत के केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है, जिसके बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है।

    Sushant Suicide Case: CBI ने Rhea Chakraborty समेत 6 के ख़िलाफ़ दर्ज किया केस | वनइंडिया हिंदी
    सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा- ' तो क्या अब मैं जा सकता हूं?

    सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा- ' तो क्या अब मैं जा सकता हूं?

    उन्होंने ट्वीट किया है कि केंद्र ने बताया है कि सुशांत की खुदकुशी का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है...क्या मैंने अपना वादा निभाया और अब मैं जा सकता हूं?', बता दें कि इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर 26 वजहों की एक लिस्ट शेयर की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें ऐसा लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है।

    यह पढ़ें: दिशा सालियान: सुशांत सिंह राजपूत के साथ जूते और घड़ी के ऐड में करने वाली थी काम लेकिन...

    सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था-हो सकता है कि सुशांत की हत्या हुई हो...

    सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था-हो सकता है कि सुशांत की हत्या हुई हो...

    सुब्रमण्यम स्वामी ने जो लिस्ट शेयर की थी, उसके हिसाब से आत्महत्या और हत्या की थियोरी बताई गई थी, लिस्ट में लिखा था कि अगर सुशांत सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे और डिप्रेशन में थे, फिर भी ऐसा हो सकता है कि उनकी हत्या की गई हो। इसके पीछे की वजह स्थान, उनके गले पर मिला निशान, कपड़े का इस्तेमाल, शरीर पर मिले निशान, कमरे की डुप्लीकेट चाबी गायब होना, उनकी मैनेजर दिशा की आत्महत्या, सिम कार्ड बदलना, आर्थिक परेशानी ना होगा, नौकरों का बार-बार बयान बदलना आदि बताई गई थी।

    अपने अपार्टमेंट में लौट आई हैं रिया चक्रवर्ती

    तो वहीं दूसरी ओर खबर है कि रिया चक्रवर्ती अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट प्राइम रोज में लौट आई हैं, बता दें कि बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचते ही रिया अंडरग्राउंड हो गई थीं। मालूम हो कि ईडी ने उनसे पूछताछ करने का फैसला लिया है और साथ ही उनको एक समन भी भेजा है। ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की आशंका के मद्देनजर जांच कर रही है।

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    पिता केके सिंह ने लगाए हैं रिया पर संगीन आरोप

    दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को इमशोनली टार्चर किया, उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे पैसे ऐठें, वो उससे पैसे की वजह से ही जुड़ी थी, वो उनके बेटे को उसकी मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की धमकी देती थी, उसने ही सुशांत को दवाओं की ओवरडोज दी, सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रु थे, जिसमें से 15 करोड़ रु रिया ने निकाले, इसके अलावा रिया सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही उसका घर छोड़कर चली गईं और साथ में पैसे, लैपटॉप, जेवर, सुशांत के बैंक कार्ड्स, पिन और मेडिकल रिपोर्ट भी ले गईं, उन्होंने रिया पर सुशांत के खिलाफ साजिश रचने और उसकी मनोदशा को खराब करने आरोप लगाया है, केके सिंह ने कहा है रिया ने सुशांत की बीमारी का फायदा उठाया है।

    यह पढ़ें: यूजर ने पूछा-'अमूल्य' बनने के लिए कितना लिया मूल्य? भड़के अमिताभ ने कहा-जब सच मालूम...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The Supreme Court has been informed by the Centre that Sushant case has been handed over to CBI. Have I completed my commitment and free to go, said Subramanian Swamy.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X