• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सूरज पंचोली बोले, दिशा सालियान से मेरा कोई कनेक्शन हो तो प्रूव करो

|

'नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज नया मोड़ आ रहा है। अब इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। हर रोज इस मामले में नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। इस पूरे मामल में फिल्म अभिनेता सूरज पंचोली का भी नाम सामने आ चुका है, उनपर भी कई तरह के आरोप लग रहे हैं। लेकिन एक टीवी इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने अपने उपर लग रहे आरोपों पर खुलकर बात की है। उन्होंने भाजपा नेता नारायण राणे द्वारा खुद पर लगाए गए आरोपों, दिशा सालियान से संबंध के आरोपों, इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर भी खुलकर बात की है।

    Sushant Rajput case: Disha Salian की मौत कैसे हुई? Post-Mortem Report में खुलासा | वनइंडिया हिंदी
    नारायण राणे के आरोपों पर जवाब

    नारायण राणे के आरोपों पर जवाब

    नारायण राणे द्वारा लगाए गए आरोपों पर सूरज ने कहा कि आपको नारायण राणे से ये सारे सवाल पूछने चाहिए, मैंने घर पर किसी भी तरह की कोई पार्टी नहीं की, ना ही मेरा सुशांत सिंह से या उनकी मैनेजर दिशा सालियान से कोई संबंध है। दरअसल नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि 13 जून को सूरज पंचोली के घर पर एक पार्टी हुई थी, इसमे कई ताकतवर लोग शामिल हुए थे, सूरज पंचोली से यह पूछना चाहिए कि इसमे कौन लोग आए थे, उनका सुशांत से क्या संबंध है, कौन से ताकतवर नेता इसमे शामिल हुए थे, ये लोग बॉलीवुड में कौन हैं। इन तमाम आरोपों पर सूरज ने कहा जो भी अफवाह मीडिया सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है, यह सब सिर्फ लोगों की कुंठा का परिणाम है। मेरे घर पर किसी भी तरह की कोई पार्टी नहीं हुई। व्हाट्सएप पर मैसेज वायरल हो रहे हैं, दुबई, लंदन, हैदराबाद के मेरे दोस्त कह रहे हैं कि मेरे फ्लैट पर पार्टी हुई थी, मैंने सुशांत, दिशा, आदित्य ठाकरे को इस पार्टी में बुलाया। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मेरा कोई पेंटहाउस नहीं है, मैं वरसोवा में फ्लैट पर रहता हूं, पुलिस को पता है कि मेरा इस पूरे मामले में कोई लेना देना नहीं है। मुझे इस बात से कोई मतलब नहीं कि नारायण राणे क्या कहते हैं, क्या सुशांत सिंह के परिवार ने कुछ कहा, क्या सुशांत की बहन ने कुछ कहा, उनके रिश्तेदारों ने मेरे बारे में कुछ कहा।

    मैं 8 साल से यह सब झेल रहा हूं

    मैं 8 साल से यह सब झेल रहा हूं

    मेरा सुशांत से कोई लेना देना नहीं है, मेरा क्या लेना देना था उसके साथ। मैं पिछले 8 सालों से यह सब झेल रहा हूं, अब मुझे सुशांत के साथ जोड़ दिया गया है, आखिर क्यों। बड़े-बड़े चैनल मेरा नाम ले रहे हैं, आखिर उनके पास क्या सबूत है, नारायण राणे को खोने को कुछ नहीं है, उन्होंने काफी कुछ अपने जीवन में बना लिया है, लेकिन मैं बहुत कुछ खो सकता हूं, ना तो आदित्य ठाकरे और ना ही नारायण राणे को कुछ खोने को नहीं है। मैं पिछले 21 सालों से कोर्ट के चक्कर काट रहा हूं, आज मेरी उम्र 29 साल है, 8 साल की उम्र के बाद से ही कोर्ट में कानूनी लड़ाई लड़ रहा हूं। मैंने राबिया खान के खिलाफ दो मानहानि के केस जीते हैं, लेकिन वो लंदन में बैठकर इंटरव्यू दे रही हैं। उनके पास कोर्ट में मेरे खिलाफ सामना करने की हिम्मत नहीं है। मैं कोर्ट में भरोसा करता हूं, कोर्ट के अलावा मुझे कोई भी न्याय नहीं दे सकता है, क्योंकि मैं कोर्ट में भरोसा करता हूं। मैंने एक भी कोर्ट की तारीख मिस नहीं की है, मैं बुरे से बुरे समय में भी कोर्ट की तारीख पर गया हूं। मैं अभी भी इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहा हूं, हां मेरे पिता फिल्म इंडस्ट्री से हैं, उनका अपना समय था, लेकिन अब ये मेरा संघर्ष है। मेरे पास इंडस्ट्री में कोई खास साथ नहीं है, लेकिन लोगों को ऐसा लगता है। लेकिन ये लोगों को अंदाजा नहीं है कि इन लोगों ने मेरी छवि को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। इन लोगों ने मेरे परिवार को बदनाम किया। आठ साल तक मेरी छवि को धूमिल किया गया, अब ये लोग मुझे सुशांत मामले में खींच रहे हैं। सूरज ने कहा कि मेरा दिशा सालियान से कोई लेना देना नहीं है। मैंने उनसे अपनी जिंदगी में कभी नहीं मिला। ईश्वर करें उनकी आत्मा को शांति मिले, मैं उनसे कभी भी नहीं मिला।

    क्या घर पर पार्टी की थी

    क्या घर पर पार्टी की थी

    अपने घर पर पार्टी को लेकर सूरज ने कहा कि यह सब अफवाह तब शुरू हुई जब पुनीत वशिष्ठ नाम के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। वो खुद एक अभिनेता हैं, उन्होंने एक दो फिल्में की हैं। मैं उन्हें अक्सर जूहू पर देखता रहता हूं क्योंकि मैं वहां कुछ समय रह चुका हूं। अगर आप जूहू से गुजरे तो ये आपको वहां दिख जाएंगे। उन्होंने ही फेसबुक पर यह सब लिखा। दिशा की पूरी कहानी, सुशांत की पूरी कहानी, में मेरा नाम नहीं था, लेकिन उन्होंने अपनी पोस्ट में मेरा नाम जोड़ दिया। मैं साफ करना चाहता हूं कि उन्होंने यह षड़यंत्र के तहत लिखा है। उन्होंने सुशांत की मौत के एक हफ्ते बाद ही यह पोस्ट लिखी, मुझे सही तारीख नहीं याद है, आप उसे देख सकते हैं। उन्होंने पूरी एक फिल्म की कहानी बना डाली है इस पोस्ट में। वो खुद को गाना लिखने वाला फिल्म लेखक बताते हैं। ऐसे में मुझे इस बात का यकीन है कि पुनीत जी को मुझमे काफी दिलचस्पी है। जहां उसने सोचा सूरज का रिलेशन था दिशा से, सूरज ने दिशा को प्रेगनेंट किया। आपके पास एक बड़ी टीम है, आप खुद इसकी पड़ताल कर सकते हैं। मेरा नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, इसके बाद मैं काफी डर गया, मुझे लगा ये सब क्या है, आखिर फेसबुक पर यह सब कहां से आ गया, फिर एक बड़े टीवी चैनल ने इसे दिखाना शुरू कर दिया, घटिया पत्रकारिता का इससे घटिया उदाहरण नहीं हो सकता है।

    कैसे जुड़ा दिशा से नाम

    कैसे जुड़ा दिशा से नाम

    सूरज से जब पूछा गया कि आपका नाम दिशा से जब जोड़ा गया तो क्या आपने उनके बारे में पड़ताल की। इसपर उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की रिपोर्ट दिखी थी कि दिशा की मौत हो गई है, तब मुझे पता चला कि इनका नाम दिशा सालियान था, उनके साथ कोई हादसा हुआ था। तभी मुझे उनका पूरा नाम पता चला, मुझे दिशा के बारे पुनीत के जरिए पता चला। पहले मुझे लगा ये फेसबुक की खबर हैं, छोड़ो, मेरी बहन ने मुझे वो पोस्ट भेजी थी। उसने बताया कि सूरज तुम्हारे बारे में परेशान करने वाली पोस्ट है। लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, लेकिन अब ये बड़ी खबर बन गई है। तो आप समझ सकते हैं कि कैसे सोशल मीडिया सबकुछ नियंत्रित करता है, हमारे न्यूज चैनल सोशल मीडिया की पोस्ट उठा रहे हैं, यह बहुत ही ज्यादा बचकाना पत्रकारिता है।

    कैसे सुशांत मामले में जुड़ा नाम

    कैसे सुशांत मामले में जुड़ा नाम

    मुझे किसी ने बताया कि दिशा सालियान सुशांत की आधिकारिक मैनेजर नहीं थीं। मेरा खयाल उन दोनों ने एक या दो प्रोजेक्ट साथ किए होंगे। लेकिन जाने दीजिए, मुझे इससे क्या लेना देना। मेरी इसमे कोई भूमिका नहीं है। जब सूरज से पूछा गया कि सुशांत की मौत के तुरंत बाद ही आपका नाम इसमे जोड़ा जाने लगा। इसपर उन्होंने कहा कि तुरंत नहीं, 4-5 दिन बाद, जब सबका नाम आया, इतने बड़े लोगों का नाम आया तब मेरा नाम भी आया। मैं बहुत छोटा आदमी हूं, ये लोग काफी बड़े आदमी हैं, मेरा नाम इसलिए जोड़ा गया क्योंकि 2017 में मैंने कहा था कि सुशांत के साथ मेरा कोई झगड़ा नहीं है।

    कैसे मिले सुशांत से

    कैसे मिले सुशांत से

    सुशांत के साथ झगड़े पर सूरज ने कहा कि मैं उनसे पहली बार अरमानगर में मिला, जहां मैं एक्टिंग क्लास के लिए जाता था। शायद सुशांत भी वहां एक्टिंग क्लास या कोचिंग कर रहे थे, वहीं हाय हेलो हुई थती। उसके बाद सुशांत बहुत बड़ा स्टार बन गया। इधर इंडस्ट्री के लोग एक दूसरे से मिलते रहते हैं, जिम में तो नहीं मिला था, याद नहीं आ रहा है कहां मिला था। कोई दोस्त के घर पर या कहीं मैं मिला और वहां पर हमारी दोस्ती हुई थी, बातचीत हुई थी वहां पर। सुशांत ने मेरा नंबर लिया था और मुझे अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाया था। सुशांत और कीर्ति दोनों ने मुझे राबता फिल्म की स्क्रीनिंग में बुलाया था। मैं भी वहां पर था और हमारे बीच सबकुछ अच्छा था।

    इसे भी पढ़ें- मौत से 23 दिन पहले तक काफी खुश थे सुशांत,बहन श्वेता ने शेयर की Whatsapp chat

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput Case: Sooraj Pancholi breaks his silence on several allegations on him.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X