• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय का सवाल-सुशांत के खाते से निकले 50 करोड़ लेकिन शांत है मुंबई पुलिस, क्यों?

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं तो वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस भी सवालों के घेरे में हैं, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुंबई पुलिस से सवाल किया है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच उनके पैसों को लेकर क्यों नहीं की, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि पिछले चार सालों में सुशांत के अकाउंट में करीब 50 करोड़ रुपये आए और हैरानी वाली बात यह है कि ये सारे पैसे निकाल भी लिए गए लेकिन मुंबई पुलिस उनके खातों के बारे में कुछ बात नहीं कर रही है, वो इस मामले में चुप क्यों है?

    Sushant Singh Case: Bihar के DGP का Mumbai Police पर निशाना, कहा- कुछ तो गड़बड़ है | वनइंडिया हिंदी
    DGP का सवाल-मुंबई पुलिस पैसों के मामले में चुप क्यों हैं?

    DGP का सवाल-मुंबई पुलिस पैसों के मामले में चुप क्यों हैं?

    आखिर मुंबई पुलिस ने ये बात अनदेखी क्यों की हैं, डीजीपी ने कहा कि सुशांत के अकाउंट में एक साल के अंदर 17 करोड़ रुपये आए, जिसमें से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। क्या यह जांच के लिए एक अहम वजह नहीं? हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। हम मुंबई पुलिस से सवाल करेंगे कि इस तरह के अहम मुद्दों को क्यों दबाया जा रहा है, आखिर क्यों वो इन बातों पर चुप है।

    यह पढ़ें: रक्षाबंधन पर बहन को याद आए सुशांत, शेयर की ये तस्वीर, अंकिता लोखंडे ने भी किया कमेंट

    'पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को किया है हाउस अरेस्ट'

    'पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को किया है हाउस अरेस्ट'

    डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पटना सिटी एसपी विनय तिवारी के होम क्वारंटीन किए जाने पर भी सवाल खड़े किए उन्होंने कहा कि विनय तिवारी को इस केस से जुड़े सबूत या पोस्टमॉर्टम व फॉरेंसिक रिपोर्ट्स जैसी चीजें देने की जगह मुंबई पुलिस ने ऑलमोस्ट उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया। मैंने इस तरह का असहयोग किसी और राज्य की पुलिस में नहीं देखा है। यदि मुंबई पुलिस केस को सुलझाने को लेकर ईमानदार होती तो वे हमारे साथ इस जांच के डीटेल्स शेयर करती।

     मुंबई पुलिस कमिश्नर ने की थी प्रेसवार्ता

    मुंबई पुलिस कमिश्नर ने की थी प्रेसवार्ता

    मालूम हो कि सोमवार को ही मुंबई पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले की तफ्तीश से जुड़ी तमाम जानकारियां साझा की। इस दौरान पुलिस ने सुशांत की मानसिक स्थिति, उनके बैंक बैलेंस, रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत संबंध सहित सुशांत से जुड़ी कई जानकारी मीडिया को दी थी लेकिन इसके बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर ने मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए।

    सुशांत के पिता केके सिंह ने जारी किया Video संदेश

    सुशांत के पिता केके सिंह ने जारी किया Video संदेश

    सुशांत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो मैसेज के जरिए आरोप लगाया है कि फरवरी माह में ही उन्होंने मुंबई पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी उनके बेटे की जान को खतरा है, सुशांत के पिता ने अपने दावे की पुष्टि के लिए व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट को भी साझा किया है, सुशांत के पिता ने वीडियो संदेश में कहा है कि कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को बताया था कि मेरे बेटे सुशांत की जिंदगी खतरे में है। 14 जून को सुशांत की मौत हो गई, फिर मैंने उनसे इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा। लेकिन सुशांत की मौत के 40 दिनों तक इन लोगों ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद मैंने पटना में एफआईआर दर्ज कराई। पटना पुलिस एक्शन में आई, लेकिन आरोपी अभी भी फरार हैं, पटना पुलिस की मदद की जानी चाहिए। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगी संजय झा का शुक्रिया अदा करता हूं संकट के इस समय में सच का साथ दिया।

    यह पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने किया Tweet-दिशा सालियान केस की हो जांच, सामने आ जाएगा सुशांत की मौत का सच

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar Director General of Police Gupteshwar Pande says Rs 50 cr withdrawn from Sushant Singh Rajput’s account, asks Mumbai Police ‘why such leads are hushed up’
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X