• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत ड्रग्स केस: चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, कहा- 'भगवान जाने क्या है सच'

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को अपनी चार्जशीट दाखिल की। 12,000 पेज की चार्जशीट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने चार्जशीट लेकर अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि एनसीबी ने रिया को फंसाने की पूरी कोशिश की है ताकि किसी भी तरह से उन्हें बांधा जा सके।

    Sushant Drugs Case: NCB ने दाख‍िल की चार्जशीट, Rhea Chakraborty समेत 33 आरोप‍ी | वनइंडिया हिंदी

    Sushant Singh Rajput drugs case

    जानकारी के मुताबिक एनसीबी की ओर से दायर की गई चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम हैं, जिनमें अभिनेता रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। वकील सतीश मनेशिंदे के अनुसार, चार्जशीट 'एक नम सबूत है, जो नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 67 के तहत दर्ज किए गए अनुचित सबूतों और बयानों की नींव पर खड़ा है।'

    रिया के वकील ने कहा कि पूरे एनसीबी ऊपर से नीचे तक बॉलीवुड में नशीली दवाओं के एंगल में लगे हुए थे। जांच के दौरान परेड किए गए किसी भी ज्ञात चेहरे के खिलाफ शायद ही कोई सामग्री है, मुझे आश्चर्य है कि क्यों? या तो आरोप झूठे थे या केवल भगवान सच्चाई जानता है?

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से सुन्न पड़ गए थे अभिषेक कपूर, भावुक पोस्ट में लिखी 14 जून की कहानीसुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से सुन्न पड़ गए थे अभिषेक कपूर, भावुक पोस्ट में लिखी 14 जून की कहानी

    वहीं चार्जशीट पर बोलते हुए वकील ने बताया कि 33 आरोपियों के खिलाफ जितना नशीला पदार्थ बरामद किया गया है, वो मुंबई पुलिस, नारकोटिक्स सेल या अन्य एजेंसियों के एक कांस्टेबल की तुलना में कुछ भी नहीं है, जो एक छापेमारी मेंं पकड़ी जाती है।

    14 जून 2020 को हुई सुशांत की मौत

    आपको बता दें कि बीते साल 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह मुंबई में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उनकी मौत से जुड़े मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं इसमें ड्रग का कनेक्शन भी सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने भी इस मामले में अपनी जांच शुरू की थी। बीते साल अगस्‍त महीने में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी।

    English summary
    Sushant Singh Rajput drugs case Rhea Chakraborty Advocate Satish Maneshinde statement ncb chargesheet
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X