• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई: सुशांत सिंह केस की जांच करने पहुंची पटना पुलिस हुई 'अंडरग्राउंड', ढूंढ रहे हैं BMC के लोग

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के चलते अब दो राज्यों की पुलिस आपस में ही भिड़ गई है। सुशांत के पिता केके सिंह की एफआईआर के बाद बिहार पुलिस की एक टीम महाराष्ट्र पहुंची थी लेकिन कोरोना संकट के चलते एसपी सिटी विनय तिवारी के क्वारंटाइन कर दिया गया। अब विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने के बाद बीएमसी के लोग शहर में मौजूद एसआईटी को ढूंढ रहे हैं। इसी के चलते सोमवार को एसआईटी कुछ देर तक काम करने के बाद मुंबई में ही 'अंडरग्राउंड' हो गई।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

मुंबई पुलिस पर लगाया ये आरोप

मुंबई पुलिस पर लगाया ये आरोप

आरोप है कि मुंबई पुलिस के इशारे पर एसआईटी की जांच टीम को परेशान करने के लिए यह सब किया जा रहा है, ताकि पटना पुलिस अपनी जांच पूरी ना कर सके। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसआईटी को दोपहर करीब एक बजे जानकारी मिली की बीएमसी के लोग उन्हें ढूंढ रहे हैं। वह अफसरों का पता पूछ रहे हैं, यहा तक की कई स्थानों पर बीएमसी के लोगों ने पुलिस अफसरों की तलाश भी की लेकिन उनके न मिलने पर वह चले गए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताई नाराजगी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताई नाराजगी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई पहुंचे सिटी एसपी विनय तिवारी को रविवार की रात जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया जिसके बाद से बिहार और महाराष्ट्र के बीच विवाद बढ़ गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि जो हुआ ठीक नहीं हुआ, सिटी एसपी को क्वारंटाइन करना ठीक नहीं है। बता दें कि इस मामले पर बिहार के डीजीपी खुद भी महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करेंगे।

बिहार DGP बोले- कुछ तो संदिग्ध जरूर है

बिहार DGP बोले- कुछ तो संदिग्ध जरूर है

बता दें कि बिहार के डीजीपी जी पांडेय ने खुलकर अब महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। डीजीपी ने कहा कि इन लोगों ने जबरदस्ती आईपीएस अधिकारी को क्वारेंटीन कर दिया है। अगर महाराष्ट्र सरकार को अपनी पुलिस पर गर्व है तो बताएं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 50 दिन बाद इन लोगों ने अभी तक क्या किया। मुंबई ने हमारे साथ संवाद के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं, इससे इस बात की ओर साफ इशारा जाता है कि कुछ तो गड़बड़ है।

बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश

बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार की रात सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू से फोन पर बात की थी। दोनों के बीच तकरीबन 10 मिनट तक बात हुई, जिसमें नीतीश कुमार ने सुशांत मामले पर नीरज बबलू से पूरा अपडेट लिया था।

मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

उल्‍लेखनीय है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पहले से जारी है। पुलिस इस मामले में सुशांत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

तेजस्वी यादव ने की सीबीआई जांच की मांग

तेजस्वी यादव ने की सीबीआई जांच की मांग

तेजस्वी यादव ने कहा है, आरजेडी ऐसी पहली पार्टी है, जिसने सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग की थी। हमने राज्य विधानसभा में भी ये मांग मजबूती से उठाई थी। इस मामले में कोर्ट की निगरानी में होने वाली सीबीआई जांच बेहतर रहेगी। इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग के लिए पहले सीएम नीतीश कुमार से फोन पर बात की थी और बाद में उन्हें पत्र लिखा था।

सुशांत केस: पूर्व CM की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा मुंबई अब सेफ नहीं, प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sushant singh rajput case Patna Police underground in mumbai BMC workers are searching
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X